scriptvideo: अस्पताल में मच गया हंगामा जब नर्स का ये कारनामा आया सामने, कोतवाली थाना पुलिस में हुआ मामला दर्ज | Nurse became pregnant woman after leaving jewelry | Patrika News

video: अस्पताल में मच गया हंगामा जब नर्स का ये कारनामा आया सामने, कोतवाली थाना पुलिस में हुआ मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Jul 20, 2019 09:38:31 am

Submitted by:

pawan sharma

Tonk Hindi News स्वयं को नर्स बता एक महिला प्रसुता की सोनोग्राफी कराने के बहाने गले से सोने के मांदलिए खुलवा फरार हो गई।
 

nurse-became-pregnant-woman-after-leaving-jewelry

video: अस्पताल में मच गया हंगामा जब नर्स का ये कारनामा आया सामने, कोतवाली थाना पुलिस में हुआ मामला दर्ज

टोंक. जिले के सबसे बड़े जनाना अस्पताल (Janana Hospital) में एक बार फिर नर्स (Nurse) बनकर एक महिला शुक्रवार को प्रसूता (pregnant) के गले से सोने के मांदलिए ले गई। आरोपी महिला ने स्वयं को नर्स बताया और प्रसुता की सोनोग्राफी (sonography) कराने के बहाने से मांदलिए खुलवा लिए। बाद में आरोपी महिला फरार हो गई।
गहलोत सहित प्रदेशभर के नेता देंगे धरना

इसका मामला कोतवाली थाने (Kotwali Thana Tonk) में दर्ज कराया गया है। पीडि़ता प्रसूता संथली निवासी गीता पत्नी अक्षयराज गुर्जर है। वह प्रसव पीड़ा पर जनाना अस्पताल में भर्ती हुई थी। शुक्रवार को उसके पास मेहरून कलर के सलवार कमीज पहने एक महिला आई और स्वयं को नर्स बताया।
बाद में आरोपी महिला गीता को सोनोग्राफी के लिए ले गई। जहां बीच में आरोपी महिला ने कहा कि सोनोग्राफी कक्ष में आभूषण नहीं ले जाने दिए जाएंगे। ऐसे में गले में पहने हुए सोने के मांदलिए खोलकर दे दो। इस पर गीता ने दो तौला सोने के मांदलिए उसे दे दिया।
नर्स बनकर आई और प्रसूता के साथ कर गई ऐसा काम, ये देखकर परिजनों के उड़े होश

बाद में आरोपी महिला ने गीता को सोनोग्राफी कक्ष में भेजा और कुछ देर में आने को कहकर फरार हो गई। काफी देर तक भी वह नहीं आई तो गीता ने परिजनों को इसके बारे में बताया। बाद में कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी महिला की तलाश की, लेकिन वह हाथ नहीं लग पाई। पुलिस ने गीता की ओर से मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।

चौथी बार हुई है वारदात
जनाना अस्पताल में प्रसुताओं के गहने ले जाने की ये सालभर में चौथी वारदात है। तीन महीने पहले भी चंदलाई निवासी एक महिला के गहने एक महिला स्वयं को नर्स बताकर ले गई थी।
हज यात्रियों का पहला जत्था रवाना

अब से पहले हुई तीनों वारदातों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। इसका कारण है कि जनाना अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं। ऐसे में अस्पताल में आने वालों को पहचाना मुश्किल है। वहीं अस्पताल में भले ही पुरुषों पर पाबंदी है, लेकिन महिला प्रसूता की परिजन बनकर अंदर तक चली जाती है।

जल्द लगवाएंगे कैमरे
अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे लगाने की कवायद सालभर से चल रही है। पहले भी प्रस्ताव निदेशालय को भेजे गए थे। अब फिर से प्रस्ताव भेजकर जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे।
– एस. एन. वर्मा
पीएमओ सआदत व जनाना अस्पताल टोंक
Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो