ओएफसी कटी, टेलीफोन व इन्टरनेट सेवा ठप

ओएफसी कटी, टेलीफोन व इन्टरनेट सेवा ठप
टोंक के घंटाघरक्षेत्र के समीप कटी कैबल।

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 20 2017 06:45:00 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

क्षेत्र के सैकड़ों टेलीफोन व इन्टरनेट सेवा ठप हो गई।

टोंक .जलदाय विभाग की ओर से शहर में डाली जा रही पेयजल लाइन की खुदाई कार्य के दौरान शुक्रवार रात गांधीपार्क के पास ओएफसी कट गई। इससे पुरानी टोंक समेत  क्षेत्र के सैकड़ों टेलीफोन व इन्टरनेट सेवा ठप हो गई। इसमें कलक्ट्रेट, अस्पताल, अदालत समेत कई कार्यालय भी शामिल हैं। उल्लेखनीय हैं कि छावनी से लेकर घंटाघर क्षेत्र के बीच इन दिनों रात को सीवरेज पाइन डालने का कार्य जारी है। इस बीच घंटाघर के समीप भूमिगत ओएफसी व टेलीफोन कैबल खुदाई में कट गई। इससे पुरानी टोंक क्षेत्र, मेहंदवास, घंटाघर समेत अन्य इलाकों के छह सौ से अधिक टेलीफोन बंद हो गए। 



 ब्रॉडबैण्ड  सेवा भी ठप रहने से शनिवार को दुकानदार, कार्यालयकर्मी व ई-मित्र संचालक हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। कई लोगों ने अन्य कम्पनियों के टेलीफोन व मोबाइल से काम चलाया। इधर, बीएसएनएल के जेटीओ हंसराज वर्मा ने बताया कि कैबल कटने की जानकारी है। खुदाई में लगी कम्पनी के सहयोग से लाइन दुरुस्त कराने काम शुरू कराया गया है। सम्भवतया: सोमवार तक ही सभी टेलीफोन दुरुस्त हो सकेंगे।



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned