scriptकोरोना वायरस: समाजसेवियों व भामाशाहों ने सेनेटाइजर, मास्क व दस्ताने किए भेंट | Offering sanitizer, mask and gloves | Patrika News

कोरोना वायरस: समाजसेवियों व भामाशाहों ने सेनेटाइजर, मास्क व दस्ताने किए भेंट

locationटोंकPublished: Mar 30, 2020 07:36:41 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

शहर के समाजसेवियों व भामाशाहों ने प्रशासन व चिकित्सा विभाग को अनेक सामग्री भेंट की है।
 

कोरोना वायरस:  समाजसेवियों व भामाशाहों ने सेनेटाइजर, मास्क व दस्ताने किए भेंट

कोरोना वायरस: समाजसेवियों व भामाशाहों ने सेनेटाइजर, मास्क व दस्ताने किए भेंट

मालपुरा. शहर के समाजसेवियों व भामाशाहों ने प्रशासन व चिकित्सा विभाग को अनेक सामग्री भेंट की है। समाजसेवी घासी लाल चौधरी कुहाडा ने चिकित्सा विभाग, शिक्षा विभाग व आरएसी के जवानों के लिए 700 सेनेटाइजर, 4 हजार मास्क, 500 दस्ताने एवं चिकित्सकों के लिए कोरोनारोधी मेडिकल 15 ड्रैस, वहीं रोटरी क्लब एवं इनरव्हील क्लब मालपुरा ग्रीन की ओर से 310 सेनेटाइजर उपलब्ध एवं शांतिनाथ महिला मंडल की ओर से 1 हजार मास्क अधिकारियों को भेंट किए गए है। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष आशा महावीर नामा, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रामदेव बैरवा, डॉ राजेन्द्र चंदेल, डॉ नासिर, डॉ कैलाश सामरियां मौजूद थे।
श्याम धर्मार्थ सेवा संस्थान ने दो कॉलोनियों को किया सेनेटाइज, 225 घरों को किया सेनेटाइज
निवाई. उपखंड मुख्यालय पर श्याम धर्मार्थ सेवा संस्थान के अध्यक्ष व कांग्रेस जिला महासचिव दिलीप ईसरानी व पूर्व पालिकाध्यक्ष हीना ईसरानी ने रविवार को इन्द्रा कॉलोनी और इन्द्रा कॉलोनी विस्तार के सभी घरों और दोनों कॉलोनियों के सभी रास्तों व गलियों को हाईपोक्लोराइड केमिकल से सेनेटाइज किया गया।
संस्थान अध्यक्ष दिलीप ईसरानी ने बताया कि रविवार को संस्थान के दो दर्जन कार्यकर्ताओं को साथ साथ लेकर इन्द्रा कॉलोनी और इन्द्रा कॉलोनी विस्तार के 225 घरों और दोनों कॉलोनियों के सभी रास्तों व गलियों को सेनेटाइज कर दिया है। ईसरानी ने यह भी बताया कि सोमवार को दीनदयाल कॉलोनी और श्यामाप्रसाद मुखर्जी कॉलोनी में हाईपोक्लोराइड केमिकल का छिडक़ाव कर दोनों कॉलोनियों को पूरी तरह सेनेटाइज किया जाएगा।
मदद के लिए आगे आए लोग
मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए माही हॉस्पीटल के डॉ.मोहम्मद शाहिद ने 21 हजार , शिव शिक्षा समिति राणोली ने 70 हजार रुपए की सहायता राशि दी।वहीं जिला मजिस्टे्रट (डीएम) रिलीफ फ ण्ड के लिए जिला कलक्टर के.के.शर्मा की पत्नी अनीता शर्मा ने 11 हजार, सेन्ट सोल्जर महाविद्यालय के निदेशक बाबूलाल शर्मा ने 1 लाख, डॉ.चन्द्रभान ने 21 हजार, अभिज्ञान महाविद्यालय के महेन्द्र चौधरी ने 51 हजार, राजीव गांधी महाविद्यालय के रामसिंह मुकुल ने 51 हजार ने सहायता राशि दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो