scriptजनसुनवाई से अधिकारी नदारद, सांसद बोले मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं | Officer absent from public hearing, MP said I am Member of Parliament | Patrika News

जनसुनवाई से अधिकारी नदारद, सांसद बोले मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं

locationटोंकPublished: May 28, 2022 09:18:21 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

पेजयल समस्या को लेकर जमकर हुआ हंगामाएसीएस, कलक्टर व एसपी को किया सूचितपीपलू. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पीपलू में शनिवार को टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर ङ्क्षसह जौनापुरिया ने जन सुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी। सांसद जनसुनवाई की शुरुआत में ही बिजली, पानी सहित विभिन्न विभागों के उच्चाधिकारियों के उपस्थित नहीं होने पर बिफर पड़े।

जनसुनवाई से अधिकारी नदारद, सांसद बोले मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं

जनसुनवाई से अधिकारी नदारद, सांसद बोले मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं

जनसुनवाई से अधिकारी नदारद, सांसद बोले मैं मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हूं
पेजयल समस्या को लेकर जमकर हुआ हंगामा
एसीएस, कलक्टर व एसपी को किया सूचित
पीपलू. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पीपलू में शनिवार को टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर ङ्क्षसह जौनापुरिया ने जन सुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी। सांसद जनसुनवाई की शुरुआत में ही बिजली, पानी सहित विभिन्न विभागों के उच्चाधिकारियों के उपस्थित नहीं होने पर बिफर पड़े।
जनसुनवाई में आए लोगों द्वारा पानी की समस्या बताते ही सांसद ने एक्सईएन को बुलाया, लेकिन एईएन आए तो सांसद ने कहा आप क्या लेने आए हो? सांसद ने पीएचईडी एसीएस सुबोध अग्रवाल, जिला कलक्टर, अधीक्षण अभियंता को फोन करके कहा कि हम गांव-गांव घूम कर जनसुनवाई करते हैं। यहां अधिकारी नहीं पहुंचते हैं। हम मेंबर ऑफ पार्लियामेंट हैं।
सांसद के जनसुनवाई में पहुंचने के बाद तक भी डिप्टी, एसएचओ के नहीं होने पर भी सांसद ने एसपी को फोन करके कहा कि जिला प्रमुख, प्रधान और मैं यहां आया हूं और यहां आपके विभाग से कोई नहीं आया हैं। सांसद ने एक बार तो विभागों के एईएन, जेईएन को जनसुनवाई से चले जाने को लेकर कह दिया, हालांकि अधिकारी लोग चुपचाप बैठकर इधर-उधर बगले झांकते रहे।

इस दौरान पंचायत समिति की ओर से सांसद, जिला प्रमुख, प्रधान, डीआर आदि जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया।


पेयजल समस्या को लेकर जमकर मचा बवाल: सबसे पहले कस्बे के वार्ड 8 के लोगों ने पेयजल एवं बिजली समस्या का समाधान करवाने की मांग को लेकर हंगामा किया। वार्ड की महिलाओं ने सांसद को खरी खोटी सुनाई एवं कहा कि दो दिन के अंतराल में भी हमें एक बूंद पानी नहीं मिल रहा हैं।

आज सांसद जनसुनवाई करने आए तो पानी मिल गया, लेकिन अन्य दिवस पानी को तरसते हैं तथा टैंकर डलवाने पड़ रहे हैं। इस दौरान सांसद ने पीएचईडी के एईएन को बुलाकर फटकार लगाई। इस पर एईएन सफाई देने लगे तो ग्रामीणों ने एईएन का घेराव करते हुए खूब खरी खोटी सुनाई तथा कहा कि यह तो फोन नहीं उठाते। साथ ही कहा कि कई बार उपखंड अधिकारी, प्रधान आदि को समस्या बताई हैं लेकिन एईएन, जेईएन ने एक बार भी मौके पर आकर समस्या को नहीं देखा हैं।

इस दौरान जिला प्रमुख सरोज बंसल, भाजपा नेता और जयपुर भाजपा सह प्रभारी नरेश बंसल, भाजपा जिला मंत्री रामनिवास गुर्जर, पंचायत समिति प्रधान रतनी सत्यनारायण चंदेल, उपखंड अधिकारी रवि वर्मा, तहसीलदार नेहा चौधरी, पंचायत समिति विकास अधिकारी सविता राठौड़, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रतापङ्क्षसह राजावत, भाजयुमो अध्यक्ष दशरथङ्क्षसह, पूर्व पंचायत समिति सदस्य सत्यनारायण चंदेल सहित जनप्रतिनिधि, भाजपाई कार्यकर्ता एवं अधिकारीगण मौजूद रहे।

वनस्थली. सांसद सुखबीर ङ्क्षसह जौनापुरिया ने उपखंड क्षेत्र की बनस्थली पंचायत में जन सुनवाई की। ग्रामीणों की समस्याओं के लिए संबंधित अधिकारियों को मौके पर निर्देशित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो