लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन को गले लगा लिया आशीर्वाद

Lok Sabha Speaker Om Birla बिडला के निवाई पहुंचते ही भाजपाइयों ने आतिशबाजी की। ढोल नगाड़ों और फूल-मालाओं से स्वागत किया। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला ने पूर्व मुख्य सचेतक महावीरप्रसाद जैन से आशीर्वाद लेकर गले लगाया और कुशलक्षेम पूछी।

By: pawan sharma

Published: 07 Jul 2019, 04:05 PM IST

निवाई. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला Lok Sabha Speaker Om Birla के निवाई आगमन पर पूर्व मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन Mahavir Jain के नेतृत्व में भाजपाइयों bjp ने स्वागत किया।बिड़ला के निवाई Niwai पहुंचते ही भाजपाइयों ने आतिशबाजी की। ढोल नगाड़ों और फूल-मालाओं से स्वागत किया।

 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला ने पूर्व मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन से आशीर्वाद लेकर गले लगाया और कुशलक्षेम पूछी।

read more: ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ कर्मभूमि पर बिरला अतुलनीय अभिनंदन, कोटा में मनी दीपावली, देखिए तस्वीरें

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष राजकुमारी शर्मा, रामनिवास गुर्जरए, पूर्व मंडल अध्यक्ष हेमराज सोनी, पदम, हेमराज स्वर्णकार, शहर अध्यक्ष रामअवतार शर्मा, पार्षद रमेश सोनी, रतनदीप गुर्जर, योगेश जैन आदि मौजूद थे।

read more: कोटा में बिरला का अद्भुत अभिनंदन, स्वागत को सड़कों पर डटे लाखों शहरवासी, देखिए उत्साह की सतरंगी तस्वीरें

बपुंई वालों की धर्मशाला में जैन समाज के मंत्री महावीर जैन और प्रवक्ता विमल जैन के नेतृत्व में लोगों ने लोकसभा अध्यक्ष का राजस्थानी परम्परा से स्वागत सत्कार किया। इस अवसर बिडला ने भगवान महावीर के बताए रास्तों पर चलने का संदेश दिया।

 

अध्यक्ष ने कहा लाजवाब स्वाद
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला के स्वागत के दौरान पूर्व मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन ने मोती पाक मिठाई से मुंह मिठा कराया। इस पर बिडला बोले लाजवाब टेस्ट है। इस मिठाई को जरा पैक करवा दो। इस पर जैन ने मोतीपाक मंगवा कर बिडला की कार में रखवाया।

 

स्वागत में उमड़े लोग
देवली. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के जयपुर से कोटा जाने के दौरान शनिवार को देवली में व्यापार महासंघ, भाजपा कार्यकर्ता व आमजन ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस व सुरक्षाकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

read more: video: बरसात भी नहीं रोक पाई टोंक में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला का स्वागत

 

दोपहर ढाई बजे बिरला के काफिले ने देवली जयपुर चुंगी नाके से शहर में प्रवेश किया। इस दौरान जयपुर चुंगी नाका व बीसलपुर सर्किट हाउस के बाहर लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके बाद काफिला शहर की ओर बढ़ा।

 

यहां पेट्रोल पम्प चौराहे पर व्यापार महासंघ अध्यक्ष रमेश जिन्दल की अगुवाई में बिरला का माला पहनाकर स्वागत किया गया। यहां बिरला अपनी कार से नीचे उतरे तथा आमजन के बीच गए।

 

इस दौरान बिरला से व्यक्तिगत मिलने के लिए होड़ सी मची रही। स्वागत में दिनेश सर्राफ, सुरेन्द्र डिडवानिया, सुरेश अग्रवाल, सौरभ जिन्दल, सत्यनारायण सिंहल, जितेन्द्र चौधरी, मनोज शर्मा,अशोक दुबे आदि उपस्थित थे।

Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned