scriptOn Sunday in the state, but there will be a lockdown in Malpura on Tue | प्रदेश में रविवार को,लेकिन मालपुरा में मंगलवार को रहेगा लॉकडाउन | Patrika News

प्रदेश में रविवार को,लेकिन मालपुरा में मंगलवार को रहेगा लॉकडाउन

प्रदेश में भले ही लॉकडाउन रविवार को लगाए जाने की घोषणा की गई है, लेकिन टोंक जिले के मालपुरा उपखण्ड में मंगलवार को लॉकडाउन रहेगा।

टोंक

Published: January 14, 2022 02:01:18 pm

मालपुरा. प्रदेश में भले ही लॉकडाउन रविवार को लगाए जाने की घोषणा की गई है, लेकिन टोंक जिले के मालपुरा उपखण्ड में मंगलवार को लॉकडाउन रहेगा। रविवार को बाजार खुले रहेंगे। ऐसे आदेश यहां के इंसीडेंट कमांडर एवं उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने जारी किए है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए गत दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक के बाद जारी गाइडलाइन के तहत रविवार को लॉकडाउन लगाए जाने के आदेश जारी किए गए। आदेशों के तहत प्रशासन ने भी जिले भर में लॉकडाउन के तैयारियां शुरू कर दी है।
प्रदेश में रविवार को,लेकिन मालपुरा में मंगलवार को रहेगा लॉकडाउन
प्रदेश में रविवार को,लेकिन मालपुरा में मंगलवार को रहेगा लॉकडाउन
वहीं मालपुरा एसडीएम ने व्यापारियों के अनुरोध पर रविवार के बदले मंगलवार को लॉकडाउन रखे जाने के आदेश जारी किए है।
इंसीडेंट कमांडर एवं उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन कृषि उपज मंडी व्यापार मंडल ,खुदरा विक्रेता संघ, कपड़ा व्यापार संघ ,मोबाइल यूनियन सहित अन्य कई संघों की मांग पर रविवार के स्थान पर मंगलवार को पूर्ण उपखंड क्षेत्र में रहेगा। उन्होंने बताया कि वीकेंड के दौरान साग सब्जी फल विक्रेता सहित सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।
कोरोना की पहली व दूसरी लहर में भी मालपुरा क्षेत्र में रविवार की जगह मंगलवार को लॉकडाउन रखा गया था। ऐसे में व्यापारियों के अनुरोध पर पूर्व की परम्पराओं का पालन करते हुए मंगलवार को लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है।
रामकुमार शर्मा, उपखण्ड अधिकारी मालपुरा

जिले में 102 पॉजिटिव केस आए, 11 रिकवर हुए
टोंक. जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार गुुरुवार को जिले में 102 पॉजिटिव आए हैं। इसमें टोंक शहर में 29, टोंक ग्रामीण में 14, देवली में 15, निवाई में 26, टोडारायङ्क्षसह में 18 पॉजिटिव आए हैं। इनमें 15 बालक और 2 बालिकाओं समेत 54 पुरुष तथा 31 महिलाएं हैं। वहीं गुरुवार को 11 पॉजिटिव रिकवर हुए हैं। चिकित्सा विभाग ने गुरुवार को 1135 नमूने लिए हैं। एक्टिव केस की संख्या बढकऱ 321 हो गई है। सभी 321 पॉजिटिव होम आइसोलेशन में है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.