स्मैक बेचते एक आरोपी को किया गिरफ्तार

झिलाय में बढ़ते स्मैक के कारोबार की शिकायत पर पुलिस ने दबिश देकर एक जने को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है।

By: pawan sharma

Published: 29 Jul 2021, 05:17 PM IST

निवाई. गांव झिलाय में बढ़ते स्मैक के कारोबार की शिकायत पर पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी के निर्देशों पर निवाई थानाधिकारी अजय कुमार ने दबिश देकर एक जने को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि मंगलवार को मुखबीर की सूचना मिलने पर पुलिस जाप्ते के साथ गांव झिलाय पहुंचे जहां बौंली रोड पर स्मैक बेचने की नीयत से खड़े छोटू पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी झिलाय को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से दो ग्राम स्मैक बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी छोटू गुर्जर पर पहले भी स्मैक बेचने के चार मुकदमे दर्ज है। स्मैक का अवैध कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी को निवाई सदर पुलिस को सौंप दिया। अजय कुमार ने बताया कि स्मैक बेचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच सदर थानाधिकारी नरेंद्र सिंह राजावत को सौंप दी गई है।


पांच आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में
मालपुरा. थाना पुलिस ने आपसी मारपीट कर हत्या का प्रयास करने के मामले गिरफ्तार पांचों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।थाना प्रभारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया कि कल्याणपुरा गांव में आपसी विवाद कर मारपीट करने के मामले में रामअवतार, हेमराज, भादाराम, राजाराम एवं मालपुरा निवासी पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट करने के मामले में हसीब अली को गिरफ्तार गया था, जिन्हें अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया जहां से सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned