script

विधायक को जान से मारने की धमकी देने के मामले एक गिरफ्तार, मुख्य आरोपी हुआ फरार

locationटोंकPublished: Jul 12, 2019 06:36:36 pm

Submitted by:

pawan sharma

MLA Gopichand Meena को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी ( Threats to kill ) देने के मामले दूनी कस्बा स्थित खेड़ा मोहल्ले के एक घर में दबिश दी, लेकिन इससे पहले घर पर ताला लगा आरोपी फरार हो गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

one-arrested-for-threatening-to-kill-mla-gopichand-meena

विधायक को जान से मारने की धमकी देने के मामले एक गिरफ्तार, मुख्य आरोपी हुआ फरार

दूनी. जहाजपुर-कोटड़ी विधायक गोपीचन्द मीणा ( MLA Gopichand Meena ) से मोबाइल ( mobile )
पर अभद्रता, जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने, जयपुर जाने से रोकने व जान से मारने की धमकी देने का मामला बुधवार देर शाम हनुमाननगर थाने ( Hanumanagar police station ) में दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।
गुरुवार दोपहर को धमकी देने वाले नम्बर की सिम के पते के आधार पर भीलवाड़ा ( bhilwara ) जिले की हनुमाननगर व दूनी पुलिस ( Dooni Police Station) की टीम ने दूनी कस्बा स्थित खेड़ा मोहल्ले के एक घर में दबिश दी, लेकिन इससे पहले घर पर ताला लगा आरोपी फरार हो गया।
read more: video: पूरी रात सीएचसी के बाहर धरने पर बैठे रहे परिजन व समाज के लोग, पोस्टमार्टम के बाद भी नही लिया लडक़ी का शव

वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हनुमाननगर थानाप्रभारी राजकुमार नायक ने बताया की शांतिभंग ( Shantibng ) में गिरफ्तार आरोपी कुंचलवाड़ा थाना हनुमाननगर निवासी परमेश्वर पुत्र किशनलाल खटीक है। जबकि मुख्य आरोपी फरार है।
read more:मातृ एवं शिशु वार्ड भी अब पडऩे लगा छोटा

उन्होंने बताया की विधायक मीणा की ओर से दर्ज मामले में बताया की वह बुधवार अपने गांव से कार में सवार होकर जयपुर जाने के लिए रवाना हुए। हनुमाननगर थाना क्षेत्र में प्रवेश करते ही शाम करीब 6.30 बजे उनके मोबाइल पर अनजान नम्बरों से फोन आया।
read more: video: बस में सफर कर रहे पोस्टमास्टर की मौत, चालक ने लौटाया मृतक का साढ़े तीन लाख रुपए का बैग

आरोपी उन्हें अपशब्द कहते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने लगा और जान से मारने की धमकी दे डाली। साथ ही आरोपी ने मोबाइल पर विधायक को जयपुर नहीं जाने की धमकी देकर कहा कि वह उन्हें रास्ते में रोक लेगा।
धमकी दिए जाने के बाद विधायक मीणा सीधे हनुमाननगर थाना पुलिस थाने पहुंचे और अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर अभद्रता करने का मामला दर्ज कराया।
कार्रवाई करते हुए हनुमाननगर पुलिस ने कुंचलवाड़ा निवासी युवक परमेश्वर को तत्काल ही शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया व नम्बरों के आधार पर मोबाइल धारक की जांच व तलाश शुरू कर दी।

दूनी स्थित घर में ताला लटका मिला
विधायक को धमकी देने का मामला दर्ज होने के बाद मोबाइल नम्बरों की जांच की गई तो मोबाइल नम्बर दूनी कस्बा स्थित खेड़ा मोहल्ला की एक महिला के नाम निकले।
इस पर हनुमाननगर पुलिस दूनी थाने में पहुंची ओर थानाप्रभारी नरेश कंवर सहित पुलिस जाप्ता लेकर खेड़ा मोहल्ला स्थित मोबाइल धारक के घर पहुंची, लेकिन वहां घर पर ताला लटका मिला तो मोबाइल धारक फरार मिला।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

ट्रेंडिंग वीडियो