scriptस्मैक ले जाते एक गिरफ्तार | One arrested while carrying smack | Patrika News

स्मैक ले जाते एक गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jan 15, 2021 08:15:24 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

हिस्ट्री शीटर है आरोपीटोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने स्मैक ले जाते एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 16 ग्राम स्मैक जब्त की है। गिरफ्तार आरोपी खारी कुई के पास उनियारा हाल आदर्श निवासी महावीर पटवा पुत्र बाबूलाल है।

स्मैक ले जाते एक गिरफ्तार

स्मैक ले जाते एक गिरफ्तार

स्मैक ले जाते एक गिरफ्तार
हिस्ट्री शीटर है आरोपी
टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने स्मैक ले जाते एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 16 ग्राम स्मैक जब्त की है। गिरफ्तार आरोपी खारी कुई के पास उनियारा हाल आदर्श निवासी महावीर पटवा पुत्र बाबूलाल है।
कोतवाली थाना पुलिस देवली रोड पर नाकाबन्दी कर रही थी। इस दौरान उन्हें मोटरसाइकिल पर एक जना आते दिखा। संदेह के आधार पर उसकी जांच की तो आरोपी के पास 16 ग्राम स्मैक मिली। ऐसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार स्मैक जब्त कर ली।
कोतवाली के एसआई भंवर सिंह ने बताया कि आरोपी उनियारा क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ चोरी, लूट व हत्या का प्रयास, मारपीट, दहेज समेत अन्य 19 मामले टोंक, शिप्रापथ थाना जयपुर, सुजानगढ़ चुरू, हिण्डौली जिला बूंदी, सांगानेर जयपुर, बजाज नगर जयपुर, बनेठा, देवली, कोतवाली बूंदी, निवाई थाने में मामले दर्ज है।
बजरी भरी 7 ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी
टोंक. सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को ठिकरिया तन बनास नदी में अवैध बजरी भरी 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। सदर थाना प्रभारी दशरथसिंह के नेतृत्व में घास चौकी प्रभारी आत्माराम आदि की टीम गश्त कर रही थी।
टीम को ठिकरिया बनास नदी तन में अवैध बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां मिली। पुलिस ने उन्हें जब्त कर लिया। ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के पास एक मोटरसाइकिल भी मिली।

यह मोटरसाइकिल रैकीकर्ता की थी। पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया। वहीं पुलिस ने मोटरसाइकिल व डम्पर को चालक द्वारा शराब के नशे में होने पर जब्त कर लिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार झुंडवा उनियारा निवासी राजाराम गुर्जर और डम्पर चालक भुगाला थाना गुढा झुंझुनूं को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो