स्टेट क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई, खोली चाचा-भतीजे के बड़े गोरखधंधे की पोल

लाम्बाहरिसिंह थानान्तर्गत संवारियां गांव में शुक्रवार को स्टेट क्राइम ब्रांच के एडीजी के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में 272 किलो डोडा पोस्त बरामद कर एक जने को गिरफ्तार किया गया।

मालपुरा. उपखण्ड के लाम्बाहरिसिंह थानान्तर्गत संवारियां गांव में शुक्रवार को स्टेट क्राइम ब्रांच के एडीजी के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में एक घर व बाड़े में रखे चौदह कट्टों में 272 किलो डोडा पोस्त बरामद कर एक जने को गिरफ्तार किया गया। वहीं एक अन्य तस्कर मौके से फरार हो गया।


वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह ने बताया कि स्टेट क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि संवारियां गांव में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है, जिस पर शुक्रवार को क्राइम ब्रांच के एडीजी बीएल सोनी के निर्देश पर स्पेशल यूनिट प्रभारी जितेन्द्र गंगवानी व लाम्बाहरिसिंह थाना प्रभारी छीतर सिंह के नेतृत्व में दल ने संवारियां के एक मकान पर छापा मारी की ।

जहां घर व बाडे में रखी 272 किलो डोडा पोस्त बरामद कर मामले में संवारियां निवासी घासी लाल पुत्र रुपा जाट को गिरफ्तार किया। वहीं जसराज पुत्र नंदराम कार्रवाई की सूचना मिलते ही मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि चाचा भतीजा द्वारा रावतभाटा चित्तोडगढ क्षेत्र से डोडा पोस्त मंगवाया जाकर मालपुरा, लाम्बाहरिसिंह, किशनगढ़, मोरला सहित कई क्षेत्रों में यह माल सप्लाई करने का कार्य करते थे।

प्रतीकात्मक फोटो

pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned