script

टोडारायसिंह में कोरोना से हुई एक की मौत

locationटोंकPublished: Apr 17, 2021 06:45:39 pm

Submitted by:

pawan sharma

उपखण्ड के कंवरावास में शनिवार को एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। बीसीएमएचओं डॉ. रोहित डंडोरिया ने बताया कि उपखण्ड में अब तक 26 केस कोरोना संक्रमित मिले है, जिन्हें क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा कंवरावास में गत बुधवार को 55 वर्षिय एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी,जिसे घर पर ही क्वारंटीन किया गया था, जिसकी शनिवार को मृत्यु हो गई।

टोडारायसिंह. उपखण्ड के कंवरावास में शनिवार को एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। बीसीएमएचओं डॉ. रोहित डंडोरिया ने बताया कि उपखण्ड में अब तक 26 केस कोरोना संक्रमित मिले है, जिन्हें क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा कंवरावास में गत बुधवार को 55 वर्षिय एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी,जिसे घर पर ही क्वारंटीन किया गया था, जिसकी शनिवार को मृत्यु हो गई।
नगरफ ोर्ट. कस्बे में शनिवार को पांच पॉजिटिव केस मिले हैं, जिनमें 4 केस कस्बे के हैं और एक केस सतवाडा का है। डॉ. राजीव मीणा ने बताया कि कस्बे में दो महिला व दो पुरुष सहित चार पॉजिटिव केस सामने आए हैं और एक केस बालुन्दा ग्राम पंचायत के सतवाड़ा गांव से सामने आया है।
तीन छात्रावास बनेंगे आइसोलेशन वार्ड
मालपुरा. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते राज्य सरकार एवं जिला कलक्टर के आदेशानुसार शनिवार को खण्ड मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संजीव चौधरी ने कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय एवं छात्रावास भवन में 60 बेड तथा राजकीय सावित्री बाई फुले बालिका अनुसुचित जाति छात्रावास में 24 बेड एवं राजकीय अनुसूचित जाति छात्रावास फलोदी बालाजी में 54 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी टोंक को सूचना प्रेषित की।खण्ड मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संजीव चौधरी ने बताया कि वार्ड के भवनों में हाईपोक्लोराइट स्प्रे कराकर तैयार किए गए है।
वहीं उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं इन्सिडेन्ट कमाडंर डॉ. राकेश कुमार मीणा ने शनिवार को आदेश जारी कर सावित्री बाई फुले छात्रावास एवं फलोदी बालाजी स्थित छात्रावास में छात्रावास अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा को प्रभारी अधिकारी एवं कस्तुरबा गांधी बालिका छात्रावास में राउमावि प्रधानाचार्य गिरधर सिंह को प्रभारी मनोनीत किया गया है। पालिका अध्यक्ष सोनिया सोनी ने आइसोलेशन सेन्टर पर आने वाले मरीजों के लिए पालिका की ओर से नि:शुल्क भोजन एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की घोषणा की।

ट्रेंडिंग वीडियो