Video : हमले में एक जना घायल

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र की बर्फवाली गली में शुक्रवार सुबह दो जनों ने एक जने पर सरियों से हमला कर दिया।

By: pawan sharma

Published: 10 Feb 2018, 11:57 AM IST

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र की बर्फवाली गली में शुक्रवार सुबह दो जनों ने एक जने पर सरियों से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंची ने उसे सआदत अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके चलते अस्पताल में जाप्ता तैनात किया गया।

 

पुलिस ने बताया कि घायल मेहंदीबाग निवासी अरबाज पुत्र शरीफ है। वह सुबह जिम जा रहा था। इस दौरान बर्फवाली गली में दो जनों ने उस पर सरियों से हमला कर दिया। इससे वह घायल होने के बाद बेहोश होकर सडक़ पर गिर गया। पुलिस ने घायल की ओर से मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमा हो गए और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर हमला करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

 


कार ने मारी बाइक के टक्कर


मालपुरा. मालपुरा से केकड़ी जाने वाले मार्ग पर सवारिया-उनियारा गांव के बीच कार ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मालपुरा के चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि सवारिया निवासी गणेश पुत्र श्योजी, फूला देवी पत्नी बाबूलाल व बरजी पत्नी श्योजी बाइक से अपने गांव लौट रहे थे।

 

सवारिया व उनियारा गांव के बीच सामने से आ रही कार ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे वे घायल हो गए। इनमें से फूला को जयपुर रैफर कर दिया।


दुर्घटना में महिला की मौत, सात जने घायल


देवली. क्षेत्र के पुराने अजमेर-कोटा राजमार्ग पर मंगलवार रात टै्रक्टर-ट्रॉली की टक्कर से कार सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि सात जने अन्य घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने राजकीय अस्पताल भर्ती कराया।

 

चिकित्साकर्मियों ने बताया कि मृतक महिला सामोदी देवी(50) पत्नी उद्दालाल निवासी दलवासा थाना देवली है। जबकि घायलों में कृष्णा मीणा, संदीप मीणा, कांता मीणा, सुमित्रा मीणा, मोड देवी, बालक हिमांशु, अक्षत शामिल है। मृतक व घायल सभी एक ही परिवार के है, जो क्षेत्र के ठगरिया कॉलोनी स्थित बालाजी मन्दिर में धार्मिक भोज व कार्यक्रम में भाग लेकर गांव लौट रहे थे।

 

इस बीच नेगडिय़ा पुलिस के समीप टै्रक्टर की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टै्रक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली। जबकि चालक मौका पाकर फरार हो गया। उधर, पुलिस का कहना है कि कार गांव लौटते समय आगे चल रहे टै्रक्टर-टॉली के पीछे घुसने से उक्त हादसा हुआ है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned