scriptजयपुर-कोटा मार्ग पर ट्रेलर की टक्कर से एक की मौत, दो घायल | One killed in trailer collision | Patrika News

जयपुर-कोटा मार्ग पर ट्रेलर की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

locationटोंकPublished: Oct 31, 2021 07:19:01 am

Submitted by:

pawan sharma

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर स्थित ललवाड़ी चौराहे पर ट्रेलर ने एक मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक जने की मृत्यु हो गई और दो जने गंभीर घायल हो गए।

जयपुर-कोटा मार्ग पर ट्रेलर की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

जयपुर-कोटा मार्ग पर ट्रेलर की टक्कर से एक की मौत, दो घायल

निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर स्थित ललवाड़ी चौराहे पर ट्रेलर ने एक मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक जने की मृत्यु हो गई और दो जने गंभीर घायल हो गए। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर को जयपुर से अपने बहन के ससुराल मोटरसाइकिल पर सवार होकर बहन-भाई और एक रिश्तेदार खिडग़ी गांव जा रहे थे।
ललवाड़ी चौराहे पर अचानक पीछे से तेजगति से आ रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे कमलेश(26) पुत्र नाथूलाल बैरवा की मौके पर ही मौत हो गई। तथा मृतक की बहन सपना पुत्री नाथूलाल बैरवा निवासी आशिकपुरा चंवरिया चाकसू तथा विजय पुत्र रामावतार बैरवा बी-टू बायपास बैरवा बस्ती जयपुर गंभीर घायल हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों और मृतक के शव को लेकर राजकीय चिकित्सालय लेकर आए। सडक़ हादसे में गंभीर घायलों की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने दोनों को जयपुर रेफर कर दिया। तथा मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया दिया।

भामाशाह ने दिया एम्बुलेंस का शुल्क
राजकीय चिकित्सालय में तैनात सरकारी एम्बुलेंस चार्ज जमा होने के बाद ही गंभीर मरीज को लेकर जाती है, लेकिन इस दौरान घायलों के परिजन अस्पताल में नहीं थे और गंभीर घायल तड़प रहे थे तथा उन्हें तुरंत जयपुर रेफर कर दिया गया था। इस दौरान अस्पताल में किसी बीमार के साथ आए राघव इंडस्ट्रीज के मैनेजर बजरंगलाल शर्मा ने एंबुलेंस का चार्ज करीब तीन हजार रुपए जमा करवाकर घायलों को तुरंत रवाना किया।
ट्रेलर हुआ फरार
मोटरसाइकिल के टक्कर मार कर चालक ट्रेलर को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवा दी, लेकिन ट्रेलर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो