ट्रक और कार की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल जने हुए घायल

कौथून-लालसोट रोड पर स्थित करेड़ा बुजुर्ग गांव के समीप एक ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई, जिससे एक जने मृत्यु हो गई और चार जने घायल हो गए।

By: Vijay

Updated: 22 Mar 2020, 03:28 PM IST

निवाई. कौथून-लालसोट रोड पर स्थित करेड़ा बुजुर्ग गांव के समीप एक ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई, जिससे एक जने मृत्यु हो गई और चार जने घायल हो गए। सभी घायलों को जयपुर रेफर कर दिया तथा ट्रक चालक मौके फ रार हो गया। दत्तवास थानाधिकारी महिपाल ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 9 बजे कौथून की ओर से आ रही कार के ट्रक ने करेड़ा बुजुर्ग गांव के समीप टक्कर मार दी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय चाकसू ले गए। जहां उपचार के दौरान कार चालक हिमांशु पुत्र हरिप्रसाद शर्मा निवासी गंगापुरसिटी की मृत्यु हो गई। ट्रक की टक्कर से घायल जितेंद्र, अभिलाषा पत्नी जितेंद्र, वैष्णवी पुत्री जितेंद्र और मुमुकस पुत्र जितेंद्र गंगापुरसिटी गंभीर घायल हो गए। सभी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जयपुर रेफर दिया। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया और ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

बेटे को सांप ने काटा, बाप सांप को मार अस्पताल ले आया
टोंक. पक्का बंधा सराय में शनिवार को खेल रहे एक बालक को सांप ने काट लिया। बालक के चिल्लाने पर उसका पिता दौडकऱ आया और सांप को मार दिया। वह सांप व बेटे को अस्पताल ले कर पहुंच गया। जहां उपचार कराया गया। हालांकि बालक स्वस्थ्य है।ये बालक सराय निवासी आरिश पुत्र आसिफ अहमद है। वह घर के समीप खेल रहा था। इस दौरान उसे सांप ने काट लिया। उसके चिल्लाने की आवास सुनकर आसिफ दौडकऱ आया और आरिश को लेकर अस्पताल पहुंचा।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned