अनियंत्रित कार पलटने से एक की मौत, तीन घायल

टोंक-सवाईमाधोपुर हाइवे मार्ग पर अनियंत्रित कार पलटने से एक की मौत हो गई व तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Vijay

Published: 07 Jul 2020, 05:43 PM IST

अलीगढ़. कस्बे के समीप टोंक-सवाईमाधोपुर हाइवे मार्ग पर गलोबल आईटीआई कालेज के पास मंगलवार सुबह े अनियंत्रित होकर कार के पलटने से एक जने की मौत तथा तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर अलीगढ़ पुलिस थाने के एएसआई महावीर प्रसाद मय पुलिस जाप्ते के मोके पर पहुंचे।

जहां पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से उपचार के लिए अलीगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया। अलीगढ पुुुलिस थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि मृतक मोहम्मद नासिर (20) पुत्र अली अहमद निवासी गलता गेट जयपुर तथा अन्य घायल शाहरुख (22) पुत्र मोहम्मद इलियास खाँनए शाहदाब (23) पुत्र शहजाद अली तथा शाहदाब (20) पुत्र लियाकत अली सभी निवासी गलतागेट जयपुर है। जो कार में सवार होकर सवाईमाधोपुर से जयपुर जा रहे थे।

इसी दौरान अलीगढ कस्बे के समीप टोंक-सवाईमाधोपुर हाइवे पर आईटीआई कालेज के पास किसी पेड़ से टकराकर कार अनियंत्रित होकर स?क किनारे एक गढ्ढे में जा गिरी। कार में सवार चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अलीगढ सीएचसी में उपचार के बाद हालत चिन्ताजनक होने पर टोंक जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान मोहम्मद नासिर की मौत हो गई।

तथा अन्य तीन घायलों का उपचार जारी है। पुुुलिस ने मृतक का जिला मुख्यालय अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सोप दिया। दुर्घटना के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से पुलिस थान में रखवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Show More
Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned