तीन अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन जने हुए घायल

तीन अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन जने हुए घायल
तीन अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन जने हुए घायल

Pawan Kumar Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 04:02:48 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Road accident: तीन अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में एक जने की मौत हो गई और तीन जने गंभीर घायल हो गए।

 

निवाई. उपखण्ड क्षेत्र में तीन अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में एक जने की मौत हो गई और तीन जने गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि गांव खंडवा निवासी लोकेश पुत्र रामकरण बैरवा बाइक से गांव केरोद जा रहा था। इसी दौरान ढाणी जुगलपुरा के समीप अचानक मोटरसाइकिल के सामने मवेशियों का झुंड आ गया, जिससे बाइक असंतुलित होकर गिर गई और वह घायल हो गया।

read more:ट्रक यूनियन व व्यापार मंडल में गहराया विवाद, हाथों में तख्तियां लेकर व्यापारियों ने निकाली विरोध रैली

सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं शिवाजी पार्क रोड निवासी मक्खन डाकोत बाइक से वनस्थली मोड़ जा रहा था। इसी दौरान एफ सीआई गोदाम के पास पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। टक्कर मार कार चालक कार भगा ले गया।

पीछा कर रहे अन्य मोटरसाइकिल सवार सूरज भड़ाना ने कार को रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने उसके भी टक्कर मार दी, जिससे वह भी घायल हो गया, लेकिन उसने कार का पीछा कर उसे पकड़ लिया। घायल को 108 एंबुलेंस में निवाई अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफ र कर दिया।

read more:मालपुरा में अगस्त 2018 का 'री-प्ले', बवाल के बाद पहले भी लग चुका है कर्फ्यू- इंटरनेट रहे थे बंद

एक अन्य दुर्घटना में बाइक से दिनेश और सूरज वाल्मीकि निवासी लालसोट चाकसू जा रहे थे। ट्रक यूनियन के सामने एक कार ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे दो जने घायल हो गए। चिकित्सकों ने उपचार के लिए जयपुर दोनों को रैफ र कर दिया।


दो पक्षों में झगड़ा, एक गंभीर घायल
पलाई. पलाई में बस स्टैण्ड पर सोमवार को आपसी रंजीश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। संघर्ष में रामस्वरूप पुत्र भैरूलाल धाकड निवासी पलाई घायल हो गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस थाना उनियारा व एम्बूलेंस 108 को दी।

read more:बांसवाड़ा में दशहरा मेले से लौटते बेकाबू जीप गड्ढे में अटकी, दर्दनाक हादसे में एक बालिका की मौत, 25 लोग घायल, मची चीख-पुकार

एम्बूलेंस 108 की सहायता से घायल रामस्वरूप को उनियारा सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। बाद में उनियारा थाना मय जाप्ते के घटना स्थल पर पहुंची और घटना स्थल पर लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि रामस्वरूप धाकड़ ने मारपीट, जान से मारने का प्रयास, लूट व मोटरसाइकिल में तोडफ़ोड का मामला दर्ज कराया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned