scriptOpposed the removal of CHA | सीएचए को हटाने के विरोध में काली पट्टी बांंध किया कार्य का बहिष्कार | Patrika News

सीएचए को हटाने के विरोध में काली पट्टी बांंध किया कार्य का बहिष्कार

सआदत एवं मातृ शिशु चिकित्सालय में नियुक्त कम्युनिटी हेल्थ वर्कर को गत दिनों हटाने पर कार्मिकों ने बुधवार को 2 घंटे काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।

 

टोंक

Published: April 06, 2022 08:29:06 pm

टोंक. सआदत एवं मातृ शिशु चिकित्सालय में नियुक्त कम्युनिटी हेल्थ वर्कर को गत दिनों हटाने पर कार्मिकों ने बुधवार को 2 घंटे काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। सीनियर नर्सिंग ऑफिसर एवं न्यू पेंशन स्कीम एंप्लॉय फेडरेशन ऑफ टोंक के जिला संयोजक हरिवंश बैरवा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।
सीएचए को हटाने के विरोध में काली पट्टी बांंध किया कार्य का बहिष्कार
सीएचए को हटाने के विरोध में काली पट्टी बांंध किया कार्य का बहिष्कार
इसमें कम्युनिटी हेल्थ वर्कर की सेवाएं बहाल की जाए एवं उचित मानदेय 28500 करने समेत अन्य मांंगों को लेकर प्रदर्शन किया गया। इसमें सावेज नकवी, मनफूल मीणा, हीरालाल गुर्जर, दिलीप बैरवा, लोकेश गुर्जर, दिनेश जैन, चंदा लाल बैरवा, आशा मीणा, पुष्पा वर्मा, हेमवाला, संगीता, लेखराज गंगवाल, मुकेश यादव आदि ने विरोध जताया।

हरि हरिवंश बैरवा ने बताया राज्य सरकार ने प्रदेश में जिन 25000 कर्मचारियों को हटाया है, उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान चिकित्साकर्मियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर परिवार की ङ्क्षचता नहीं करते हुए अच्छा कार्य किया था। कोरोना महामारी को देश से भगाने में बहुत महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

ज्ञापन सौंपा
टोडारायङ्क्षसह. करोली में नववर्ष पर निकाली गई वाहन रैली पर सुनियोजित पथराव को लेकर राज्यपाल के नाम उपखण्ड अधिकारी रूबी अंसार को ज्ञापन सौंपा। नवसंवत्सर पर करोली में लोगों द्वारा शांतिपूर्ण निकाली गई शोभायात्रा पर पथराव कर दिया तथा दुकानों को आग लगा दी।
उन्होंने घटना में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान पालिकाध्यक्ष भरतलाल सैनी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष संतकुमार जैन, पुरूषोत्तम शर्मा, शहर अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, सुनीलभारत, राजेश मीणा, पार्षद प्रहलाद चांवला, रतन पांचाल, करुनानिधी शर्मा, दिनेश शर्मा, सरप्रताप ङ्क्षसह, महेन्द्र जैन, हेमराज धाकड़, दुर्गाप्रसाद शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे।
अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ी
देवली. थाना क्षेत्र के दोलता मोड़ के समीप अवैध बजरी परिवहन करते ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने पकड़ा है।साथ ही ट्रेक्टर चालक को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
थाना के सहायक उप निरीक्षक आशाराम मीणा ने बताया कि दोलता मोड़ के समीप ट्रॉली में अवैध बजरी भरी मिली।पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया।वहीं ट्रैक्टर चालक मेवा राम पुत्र बद्री लाल मीणा निवासी मोड़ी का झोपड़ा थाना सावर जिला अजमेर को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात, सुबह पहुंचे गुवाहाटीMaharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपएAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैMaharashtra Political Crisis: वडोदरा में देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात- रिपोर्ट'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.