scriptपेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों का किया विरोध, राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा | Opposed the rising prices of petroleum products | Patrika News

पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों का किया विरोध, राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

locationटोंकPublished: Mar 04, 2021 11:00:23 pm

Submitted by:

pawan sharma

पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों का किया विरोध, राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों का किया विरोध, राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

उनियारा. पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में बढ़ी हुई दरों को शीघ्र वापस लेने की मांग की गई है। कांग्रेस नेता नाथू लाल पटवा की अगुवाई में सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि केंद्र की सरकार द्वारा आए दिन पेट्रोल, डीजल तथा सिलेंडर के दाम बढ़ाए जा रहे है,जिससे जहां आम जनता त्रस्त हो गई हैं, वहीं इन बढ़ी दरों ने आम आदमी के घर का बजट बिगाड़ दिया है।
इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं की देहलवाल मंदिर परिसर में बैठक हुई। इसके बाद सभी लोग जुलूस के रूप मे नारे लगाते उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने उपखंड अधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से पार्षद कमरुद्दीन, धर्म प्रकाश शमा, महेन्द्र बैरवा, वकील अहमद, दीपेंद्र सिंह, बिरधी चन्द्र जैन, रामनिवास बैरवा, रतन लाल जैन, छीतर बैरवा, राहुल शर्मा, बहादुर सिंह, तस्लीम अहमद, सत्य नारायण अरोरा सहित कई लोग मौजूद थे।

पार्षद ने जताई नाराजगी
मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर बस स्टेण्ड पर घटिया सीसी रोड निर्माण करने पर संवेदक द्वारा गुरुवार को डामर डाल कर दरारों में लीपापोती करने का आरोप लगा बस स्टेण्ड के व्यापारियों व पार्षद ने नाराजगी जताई। संवेदक द्वारा गतवर्ष बस स्टेण्ड पर लाखों रुपए की लागत से बनाए गए सीसी रोड में जगह-जगह आई दरारें एवं संवेदक द्वारा निर्माण के बाद रोड पर मशीन द्वारा लगाए गए कट में बिना साफ सफाई किए ही बिना मापदण्डों के डामरीकरण किए जाने को लेकर बस स्टेण्ड के व्यापारियों ने पार्षद युधिष्ठर सिंधी को मामले से अवगत कराया, जिस पर पार्षद ने मौके पर पहुंचकर कर पालिका के अधिशासी अधिकारी राजू लाल मीणा एवं कनिष्ठ अभियंता से कार्य की जानकारी चाही तो दोनों ही अधिकारियों ने संवेदक द्वारा की जा रही कार्यवाही के सबंध में अनभिज्ञता जाहिर की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो