scriptसोशल मीडिया पर आपित्तजनक पोस्ट का विरोध, कार्रवाई की मांग | Opposing objectionable posts on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर आपित्तजनक पोस्ट का विरोध, कार्रवाई की मांग

locationटोंकPublished: Oct 23, 2020 09:26:01 am

Submitted by:

pawan sharma

सोशल मीडिया पर आपित्तजनक पोस्ट का विरोध, कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर आपित्तजनक पोस्ट का विरोध, कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर आपित्तजनक पोस्ट का विरोध, कार्रवाई की मांग

टोडारायसिंह. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने तथा आरोपी के खिलाफ पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करने से नाराज सर्वधर्म समाज के लोगों ने गृहमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष अनिल भारद्वाज व पालिकाध्यक्ष संतकुमार जैन की अगुवाई में सौंपे ज्ञापन में बताया कि मालपुरा में 2018 में निकाली गई कावड़ यात्रा के दौरान समुदाय विशेष के मोहल्ले से गुजरने के दौरान पथराव किया गया।
उक्त घटना के बाद अशांति फैलने पर कफ्र्यू लगाया गया। इधर, टोडारायसिंह कस्बानिवासी समुदाय विशेष के एक युवक ने उक्त फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए आपत्तिजनक कमेंट किया है। इससे हिन्दू समाज की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सबंधित युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए टोडारायसिंह पुलिस के समक्ष प्रार्थना पत्र पेश किया तो उन्होंने उच्च अधिकारियों का हवाला देते हुए कार्रवाई के लिए मना कर दिया। उन्होंने विरोध जताते हुए सबंधित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान पालिका उपाध्यक्ष रामनिवास सैनी, पार्षद रामअवतार सैनी, करुनानिधी शर्मा, दिनेश शर्मा, विष्णु स्वामी, रामप्रसाद, मोहनलाल समेत अन्य कस्बेवासी मौजूद थे।

चार जने गिरफ्तार

टोडारायसिंह. जमीन पर केसीसी बनवाने को लेकर कहासुनी के बाद झगड़ा करने पर पुलिस ने चार जनों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार निमेड़ा में खाते की जमीन पर केसीसी बनवाने को लेकर भाइयों में झगड़ा हो गया। मामले में पुलिस ने मुकेश, रमेश, घासी व गीता को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।
बाइक चोरी का मामला दर्ज
टोंक (देवली). ट्रॉमा चिकित्सालय से 22 दिन पूर्व गायब हुई मोटरसाइकिल चोरी की रिपोर्ट हनुमान नगर पुलिस थाने में दर्ज हुई है। थाने के सहायक निरीक्षक उम्मेद सिंह ने बताया कि देवली थाना अंतर्गत कल्याणपुरा निवासी आशीष पुत्र बजरंग लाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
इसमें बताया कि गत 29 सितंबर रात को वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवली में मां को दिखाने आया था। इस दौरान बाइक को अस्पताल परिसर में खड़ी कर अंदर चिकित्सकों के पास दिखाने चला गया। इस बीच वापस लौटा तो बाइक वहां से गायब मिली।मामले में मंगलवार को बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो