scriptअग्निपथ योजना का विरोध , टोंक में कांग्रेस का सत्याग्रह आज, सचिन पायलट होंगे शामिल | Opposition to Agneepath plan | Patrika News

अग्निपथ योजना का विरोध , टोंक में कांग्रेस का सत्याग्रह आज, सचिन पायलट होंगे शामिल

locationटोंकPublished: Jun 27, 2022 09:09:06 am

Submitted by:

pawan sharma

अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर अग्निपथ योजना को वापस लिए जाने की मांग के साथ केंद्र सरकार के विरोध में जिला कांग्रेस की ओर से डाक बंगला में सोमवार दोपहर एक से शाम 4 बजे तक सत्याग्रह का आयोजन होगा।
 

अग्निपथ योजना का  विरोध , टोंक में कांग्रेस का सत्याग्रह आज, सचिन पायलट होंगे शामिल

अग्निपथ योजना का विरोध , टोंक में कांग्रेस का सत्याग्रह आज, सचिन पायलट होंगे शामिल

टोंक . अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर अग्निपथ योजना को वापस लिए जाने की मांग के साथ केंद्र सरकार के विरोध में जिला कांग्रेस की ओर से डाक बंगला में सोमवार दोपहर एक से शाम 4 बजे तक सत्याग्रह का आयोजन होगा। डाक बंगला में सत्याग्रह एवं धरना प्रदर्शन की तैयारियां को लेकर नगर परिषद सभापति अली अहमद सरपंच संघ प्रदेश उपाध्यक्ष हंसराज फागणा, दिनेश चौरसिया आदि ने जायजा लिया एवं कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियों संबंधी निर्देश दिए। जिला प्रवक्ता जर्रार खान ने बताया कि कार्यक्रम में टोंक विधायक सचिन पायलट, जिला प्रभारी प्रदेश सचिव महेन्द्र, विधानसभा कॉर्डिनेटर राजेश चौधरी एवं निर्वतमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी गाता शिरकत करेंगे।
निवाई. शहर व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में सोमवार को सत्याग्रह आंदोलन किया जाएगा। शहर अध्यक्ष महावीर प्रसाद पराणा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी देश के युवाओं की आवाज केन्द्र सरकार तक पहुंचाने तथा अग्निपथ योजना को वापस लेने के उद्देश्य को लेकर सोमवार को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक गांधी पार्क में सत्याग्रह आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी की ओर से केन्द्र सरकार के विरोध में विधायक प्रशांत बैरवा के नेतृत्व में महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष गांधी पार्क में शांतिपूर्ण सत्याग्रह करेंगे। सत्याग्रह में सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता, पार्षद, सीआर, डी आर, पंच-सरपंच सहित सभी जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी शामिल होंगे।
देवली. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ अग्निपथ योजना को वापस लेने के उद्देश्य से विधानसभा क्षेत्र स्तरीय विरोध में सोमवार को शांतिपूर्ण सत्याग्रह किया जाएगा।
कांग्रेस के ब्लॉक महामंत्री सत्यनारायण बुलिया ने बताया कि कांग्रेस पार्टी शांतिपूर्ण सत्याग्रह से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ से न्याय दिलवाने एवं युवाओं की आवाज केन्द्र सरकार तक पहुंचाने तथा अग्निपथ योजना को वापस लेने को लेकर विरोध होगा। देवली उनियारा विधानसभा क्षेत्र स्तरीय पार्टी का सत्याग्रह सोमवार सुबह साढ़े 11 से दोपहर एक बजे तक गांधी पार्क रखा गया है। इसमें पार्टी जनप्रतिनिधि, एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो