चौकी प्रभारी व कांस्टेबल पर लुटेरों ने लकडिय़ों से हमला किया

पोल्याड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धांधोली चौराहे के पास शुक्रवार रात लूट की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी व कांस्टेबल पर आधा दर्जन लुटेरों ने लकडिय़ों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। अचानक हमला होने पर पुलिसकर्मियों का शोर सुन ग्रामीण सहायता को दौड़े। मौके से एक आरोपी को पकड़ा गया है।

By: MOHAN LAL KUMAWAT

Updated: 10 May 2020, 11:47 AM IST

दूनी. पोल्याड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धांधोली चौराहे के पास शुक्रवार रात लूट की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी व कांस्टेबल पर आधा दर्जन लुटेरों ने लकडिय़ों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। अचानक हमला होने पर पुलिसकर्मियों का शोर सुन ग्रामीण सहायता को दौड़े। मौके से एक आरोपी को पकड़ा गया है।


पुलिस पर हमले की सूचना पर दूनी थानाप्रभारी गोपालनारायण शर्मा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को दूनी अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू व देवली उपाधीक्षक रामचन्द्रसिंह नेहरा ने दूनी पहुंच घायल पुलिसकर्मियों से घटना की जानकारी ली।

वहीं चार और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। देवली उपाधीक्षक रामचन्द्रसिंह नेहरा ने बताया कि घायल चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल राजेन्द्र यादव व कांस्टेबल रामकिशन है। उन्होंने बताया कि देर रात बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन आरोपी शराब के नशे में धुत्त होकर गुजर रहे ट्रक चालकों को मुंडिया व धांधोली चौराहे के बीच रोककर लूट का प्रयास कर रहे थे।

ग्रामीणों की ओर से पोल्याड़ा चौकी पर लूट करने की सूचना देने पर चौकी प्रभारी राजेन्द्र यादव व कांस्टेबल रामकिशन बाइक पर सवार होकर मौके पर पहुंचे और ट्रक चालकों से उलझ रहे युवकों को अलग कर दूनी थाना पुलिस को वाहन व जाप्ता भेजने के लिए कहा।

इस पर आरोपियों ने लकडिय़ों से पुलिस पर हमला शुरू कर दिया। इसमें हेड कांस्टेबल यादव व कांस्टेबल रामकिशन गंभीर घायल हो गया। अचानक हमला होने के बाद मचे शोर को सुन गांव में मौजूद ग्रामीण सहायता को दौड़ पड़े। इस दौरान ग्रामीणों को देख अन्य आरोपी तो बाइक लेकर फरार हो गए, लेकिन एक आरोपी को उन्होंने दबोच लिया।

मौके पर पहुंचे कार्यवाहक थानाप्रभारी शर्मा सहित जाप्ते ने घायल पुलिसकर्मियों को दूनी अस्पताल भर्ती करा धर दबोचे आरोपी को थाने लेकर आए। इसके बाद पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू व देवली उपाधीक्षक रामचन्द्रसिंह नेहरा देर रात को ही दूनी पहुंचे ओर घायल पुलिसकर्मियों से घटना की जानकारी ले टीम गठित कर चार आरोपी मुण्डिय़ा खुर्द निवासी भोजराज पुत्र किशनलाल मीणा, सुनील पुत्र छीतरलाल मीणा, दीपक पुत्र प्रेमलाल मीणा, विमल पुत्र सीताराम कीर व गजराज पुत्र गोपीलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया है।

MOHAN LAL KUMAWAT Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned