script500-1000 रुपए के नोट बंद क्या हुए लोग बीमार होना ही भूल गए! | deserted Jk lon hospital | Patrika News

500-1000 रुपए के नोट बंद क्या हुए लोग बीमार होना ही भूल गए!

locationटोंकPublished: Nov 12, 2016 05:51:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

शहर में लोग बीमार होना भूल गए है? अगर एेसा नहीं है तो अस्पतालों में अचानक रोगियों की संख्या घटकर नगण्य क्यों हो गई है। अमूमन खचाखच भरा रहने वाला जेकेलोन अस्पताल शनिवार सुबह सूना-सूना पड़ा था। निशुल्क परामर्श व दवाइयों के बावजूद लोग वहां आने से कतरा रहे हैं।

deserted Jk lon hospital

deserted Jk lon hospital

जयपुर. शहर में लोग बीमार होना भूल गए है? अगर एेसा नहीं है तो अस्पतालों में अचानक रोगियों की संख्या घटकर नगण्य क्यों हो गई है। अमूमन खचाखच भरा रहने वाला जेकेलोन अस्पताल शनिवार सुबह सूना-सूना पड़ा था। निशुल्क परामर्श व दवाइयों के बावजूद लोग वहां आने से कतरा रहे हैं।
नोटों ने छीना चैन

लोगों की माने तो कुछ दवाइयां और जांचे ही निशुल्क है। जबकि अस्पताल में आने के बाद कौनसी जांच करा ले और बाहर की दवा लिख दे। इसको लेकर लोग चिंतित हैं। 500 व 1000 रुपए के पुराने नोट बंद कर देने के बाद मरीज को अस्पताल लाकर जांच कराने की हिम्मत भी परिजन नहीं उठा रहे हैं। सामान्यतया जेकेलोन अस्पताल में सुबह के समय पैर रखने की जगह नहीं होती, लेकिन अभी अस्पताल खाली पड़ा है।
आसपास के चिकित्सकों को दिखा रहे

लोग दूर-दूर से यहां आने के बजाए अपने आसपास के अस्पताल या चिकित्सक को घर पर ही दिखा रहे हैं। जानकारी होने पर चिकित्सक भी पैसे नहीं ले रहे या उधारी में काम निकल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो