मानव सेवा के लिए बढ़े हाथ, पालिका उपाध्यक्ष कलक्टर को भेंट किए 2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना महामारी में लगातार जिला मुख्यालय पर ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए पालिका उपाध्यक्ष जितेंद्र चंवरिया ने जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल को दो कंसंट्रेटर भेंट किए। चंवरिया ने बताया कि जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

By: pawan sharma

Published: 08 May 2021, 09:07 PM IST

निवाई. कोरोना महामारी में लगातार जिला मुख्यालय पर ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए पालिका उपाध्यक्ष जितेंद्र चंवरिया ने जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल को दो कंसंट्रेटर भेंट किए। चंवरिया ने बताया कि जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

सभी को सरकार की गाइड लाइन की पूरी तरह पालना करना आवश्यक है, जिससे ही कोरोना वायरस की चेन टूटेगी। पालिका उपाध्यक्ष ने बताया कि मानव सेवा के लिए व कोविड पीडि़तों की ऑक्सीजन से जान बचाने के लिए शनिवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर कलक्टर चिन्मयी गोपाल को 2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किए हैं। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर भी मौजूद थे।


खाली ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की

टोंक. सआदत अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल कराने के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने खाली सिलेंडर की शनिवार को निजी चिकित्सालयों से व्यवस्था की। नगर परिषद आयुक्त ने पूर्व सभापति लक्ष्मी जैन से खाली सिलेंडर की व्यवस्था करने को कहा था। इस पर शहर के निजी चिकित्सालयों में मौजूद खाली सिलेंडर को वाहन से लाकर उन्होंने उपलब्ध कराया।

ताकि अस्पताल में भर्ती मरीजों को ऑक्सीजन की कमी नहीं हो। उन्होंने 10 सिलेंडरों की व्यवस्था करा कर नगर परिषद के सुनील मीणा को सुपुर्द किए। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज धाकड़, विनायक जैन, उत्तम शर्मा आदि मौजूद थे।

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned