scriptपंचायत चुनाव २०२०: अव्यवस्थाएं देख कलक्टर ने जताई नाराजगी | Panchayat elections 2020: Collector expressed displeasure after seeing | Patrika News

पंचायत चुनाव २०२०: अव्यवस्थाएं देख कलक्टर ने जताई नाराजगी

locationटोंकPublished: Jan 21, 2020 03:11:11 pm

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

कस्बे सहित क्षेत्र के देवीखेड़ा व गांवड़ी गांव में सोमवार शाम को पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला कलक्टर टोंक किशोर कुमार ने राजमहल के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में जगह के अभाव के बावजूद दो पोलिंग बूथ बनाने के कारण नाराजगी जाहिर की।

  Polling Booth Inspection

राजमहल में पोलिंग बूथ का निरीक्षण करते जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक टोंक।

राजमहल. कस्बे सहित क्षेत्र के देवीखेड़ा व गांवड़ी गांव में सोमवार शाम को पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिला कलक्टर टोंक किशोर कुमार ने राजमहल के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में जगह के अभाव के बावजूद दो पोलिंग बूथ बनाने के कारण नाराजगी जाहिर की। वहीं तहसीलदार देवली अन्य अधिकारियों को निर्देश देकर पंचायत क्षेत्र के सभी पांचों पोलिंग बूथ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में रखने के निर्देश दिए।
read more : साइकिल रैली निकाल दिया जागरूकता का संदेश
सार्वजनिक स्थानों से हटवाए बैनर-पोस्टर
दूनी. तहसीलदार विनिता स्वामी के निर्देशन में रविवार देर शाम तहसीलदार विनिता स्वामी ने बस स्टैण्ड मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया। इस दौरान बस स्टैण्ड पर प्रत्याशियों के बैनर-पोस्टर लगे दिखाई देने पर उन्होंने तत्काल राजस्वकर्मियों को इन्हें हटाने के निर्देश दिए। इसके बाद पहुंचे प्रत्याशियों के लोगों ने अपने बैनर-पोस्टर सार्वजनिक स्थानों से हटा लिए। वहीं सोमवार को तहसीलदार स्वामी ने क्षेत्र के घाड़, टोकरावास, चांदसिंहपुरा, चारनेट, दूनी सहित अन्य मतदान केन्द्रों का निरीक्षण सम्बंधित सेक्टर प्रभारियों, बीएलओ से व्यवपस्थाओं की जानकारी लेकर दिशा-निर्देश दिए।
read more : क्षत्रीय कुमावत : समाज सुधार के लिए निर्णय
सेक्टर अधिकारी ने लिया जायजा
डिग्गी. पंचायतराज के तीसरे चरण के चुनावों के लिए सोमवार को हुई नामांकन प्रक्रिया का सेक्टर अधिकारी निवाई तहसीलदार प्रांजल सिंह ने राजीव गांधी सेवा केन्द्रों पर चल रही नामांकन प्रक्रिया की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए आरओ को आदर्श आचार संहिता की सख्ती से पालना करने के निर्देश दिए। उन्होंने सुरक्षा की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।
read more : खेलों इण्डिया : स्पोट्र्स मीट में दिखाया दमखम
चुनाव पर्यवेक्षक ने किया निरीक्षण
बनेठा. क्षेत्र के ककोड़ गांव स्थित राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में मतदान बूथों का चुनाव पर्यवेक्षक हरजीलाल अटल ने सोमवार शाम निरीक्षण किया। मतदान बूथों पर रोशनी, सुरक्षा व्यवस्था, दिव्यांग जनों के लिए मतदान के लिए रैम्प आदि की जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो