scriptटोंक शहर में पैंथर की दस्तक, बछड़ी का किया शिकार, किसान खेत छोड़ भागे, आसपास के इलाके में दहशत | Panther gloves in the city of Tonk, hunting down the shawl, farmers fl | Patrika News

टोंक शहर में पैंथर की दस्तक, बछड़ी का किया शिकार, किसान खेत छोड़ भागे, आसपास के इलाके में दहशत

locationटोंकPublished: Aug 28, 2018 12:48:18 pm

Submitted by:

Kamal Bairwa

टोंक. नगर परिषद क्षेत्र के दूधिया बालाजी मंदिर के पीछे पहाड़ी पर पैंथर के आने पर सोमवार सुबह किसान खेत छोड़ कर भाग गए।

पैंथर

टोंक में दूधिया बालाजी मंदिर क्षेत्र में पैंथर के हमले का शिकार हुआ बछड़ा तथा मौके पर मौजूद लोग।

टोंक. नगर परिषद क्षेत्र के दूधिया बालाजी मंदिर के पीछे पहाड़ी पर पैंथर के आने पर सोमवार सुबह किसान खेत छोड़ कर भाग गए। वहीं करीब साढ़े दस बजे पैंथर ने बछड़ी का शिकार किया। वनपाल वीर सिंह ने बताया कि पैंथर शहर की दूधिया बालाजी पहाड़ी क्षेत्र में कई दिनों से मादा बच्चे के साथ घूम रहा है।
बछड़ी का शिकार किए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंच पोस्टमार्टम कराया, वहीं लोगों को सतर्क एवं समूह में रहने को कहा गया है। अभी तक वन विभाग की ओर से पैंथर को पकडऩे के लिए पिंजरा नहीं लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि बालाजी मंदिर होने के कारण लोगों की इस क्षेत्र में काफी आवाजाही है। कुछ दिनों पूर्व में इस पहाड़ी पर पैंथर की आवाजाही रही थी।
तलवार से किया हमला, एक घायल जयपुर रैफर
टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के खेल स्टेडियम के समीप एक ऑफिस में सोमवार शाम आधा दर्जन युवकों ने एक जने पर तलवारों से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। घायल को टोंक चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां गम्भीर हालत होने पर जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि घायल सिरोही गांव निवासी विक्रम है।
वह किसी के यहां काम करता था। कुछ दिनों से उसने काम बंद कर दिया और दूसरी जगह काम शुरू कर दिया। इससे नाराज लोगों ने उस पर तलवारों से हमला कर दिया। घायल की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि उस पर कमलेश, राजू, गोविन्द व मोनू समेत अन्य ने हमला कर दिया।
जहरीला कीड़े के काटने से बालिका की मौत
आवां. कस्बे में रविवार रात खुशबू सैनी पुत्री कैलाश चन्द सैनी की जहरीला कीड़े के काटने से मौत हो गई। बालिका के असामयिक निधन से मां कौशल्या का रो-रोकर बुरा हाल है। बालिका के दादा मोती लाल की हालत देखी नहीं जा रही। आवां निवासी पारस सैनी ने बताया कि रक्षाबन्धन की शाम 6 वर्षीय खुशबू छोटे भाई दिलखुश की कलाई पर राखी बांधने के बाद अपने आंगन में खेल रही थी कि अचानक किसी जहरीले कीड़े ने खुशबू को काट लिया। उसे उपचार के लिए दूनी, टोंक और जयपुर ले जाया गया। जहां रात लगभग एक बजे जयपुर के जेकेलोन अस्पताल में खुशबू ने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो