ट्रेन की गति धीमी होने से दिल्ली-मुम्बई अपलाइन पर पटरी पार कर रहे पैंथर की हुई मौत

लाइन पर कार्य होने से ट्रेन की गति काफी धीमी थी। इसके चलते पटरी पार करते समय पैंथर के मुंह पर ट्रेन की टक्कर लग गई।

By: pawan sharma

Published: 11 Dec 2017, 08:10 AM IST

अलीगढ़ (टोंक). क्षेत्र के दिल्ली-मुम्बई रेलवे ट्रेक पर अलसुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक पैंथर की मौत हो गई। दिल्ली-मुम्बई रेलवे ट्रेक पर अलसुबह करीब चार बजे आमली रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली-मुम्बई अपलाइन पर एक पैंथर दिल्ली की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया।

 

 

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लाइन पर कार्य होने से ट्रेन की गति काफी धीमी थी। इसके चलते पटरी पार करते समय पैंथर के मुंह पर ट्रेन की टक्कर लग गई। ट्रेक पर रात्रि पेट्रोलिंग कर रहे कर्मचारियों ने हादसे के बाद पैंथर को पटरी से हटाया तथा ट्रेनों को आने-जाने का सिग्नल दिया।

 

 

कर्मचारियों ने आमली रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ललित कुमार बैरवा को सूचना दी, जिन्होंने सवाईमाधोपुर के वन विभाग को जानकारी दी। सवाईमाधोपुर वन विभाग के अधिकारियों ने पैंथर को कब्जे लेकर सवाईमाधोपुर में पोस्टमार्टम करा जंगल में दफना दिया।

 


संदिग्ध हालत में शिक्षक की मौत
मालपुरा. उपखण्ड के टोरडी गांव में रविवार को एक सरकारी अध्यापक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय केरवालिया में कार्यरत शिक्षक रामकल्याण (45)पुत्र रामचन्द्र कहार की घर पर अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसको गंभीर हालात में अस्पताल लाया गया। शिक्षक को मृत घोषित कर दिया।

 


मामला दर्ज
उनियारा. मां जगदम्बा निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के संचालक के खिलाफ इस्तगासे से धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि बूंदी निवासी संस्था की मंत्री उर्मिला नुवाल ने ये मामला संस्था संचालक व सवाईमाधोपुर निवासी रमेश चन्द शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया है। इसमें मानदेय देने में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

 

 

 

आरोपितों को जेल
उनियारा. पेट्रोल पम्प पर चोरी करने के आरोपितों को पुलिस ने एसीजेएम न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए हैं। थानाप्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि गत एक अक्टूबर को उनियारा फिलिंग स्टेशन पर तोड़-फोड़ कर चोरी करने के तीन आरोपितों को जरिए प्रोडक्शन वारन्ट पाली व अजमेर जेल से गिरफ्तार किया था। आरोपित रामस्वरूप उर्फ लुंग्या, मुकेश कटोरा पुत्र बद्री मोग्या व राधेश्याम उर्फ मुन्या पुत्र हरि सिंह निवासी जरेली मालपुरा हैं।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned