दुकान में आग लगने से लाखों रुपए के पार्ट्स जले

शहर के पुराना बस स्टैण्ड क्षेत्र में रात को ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जल गया।

By: pawan sharma

Updated: 08 Oct 2021, 08:25 AM IST

टोंक. शहर के पुराना बस स्टैण्ड क्षेत्र में बुधवार रात को ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जल गया। पीडि़त सीताराम सैनी ने बताया कि वो रोजाना की तरह बुधवार रात्रि को आठ बजे दुकान बंद कर घर चला गया। गुरुवार तडक़े 4 बजे उसके पास किसी का फोन आया कि दुकान से धूआं निकल रहा है। जब वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि तेजी से आग की लपटें उठ रही थी।

सैनी ने बताया कि इस दौरान वहां पर उसके पहुंचने से पहले ही मौके पर खड़े एक पुलिसकर्मी ने फोन पर दमकल को आग लगने की सूचना दी। सूचना पर दमकल व पुरानी टोंक थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल की सहायता से आग पर बुझाई गई, लेकिन तब तक चार से पांच लाख के पाट्र्स व अन्य सामान जलकर नष्ट हो गए। सीताराम ने बताया कि उसको रिपेयरिंग के साथ ऑर्डर पर होलसेल में सामान सप्लाई का काम भी है। दुकान मालिक ने पुरानी टोंक थाने में अज्ञात कारणों से आग लगने की शिकायत दी है।

दुकान से लाखों का माल पार
उनियारा. शहर में वार्ड नंबर 11 में एक दुकान का ताला तोडकऱ चोर मोबाइल व पतंजलि सहित अन्य कंपनी के सामान व गल्ले में रखी 900 रुपए की राशि भी चोरी कर ले गए। जानकारी अनुसार दुकान मालिक अरुण कुमार प्रजापत ने बताया कि बुधवार शाम को वह अपना प्रतिष्ठान बंद कर घर चले गए।

जब गुरुवार सुबह अपने प्रतिष्ठान पर आए तो गेट का ताला भी खुला मिला व पास में ही दो लोहे की सरिये पड़े मिले तथा अंदर दुकान में सामान चेक किया तो करीब सवा लाख के मोबाइल व एक लाख बीस हजार रुपए मूल्य के पतंजलि कंपनी के प्रोडक्ट सहित अन्य कंपनी के सामान गायब मिले।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned