पुत्र को दिखाने आए पिता की अस्पताल में कटी जेब

पुत्र को दिखाने आए पिता की अस्पताल में कटी जेब

Pawan Kumar Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 10:39:24 AM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

वारदात में पीडि़त की जेब से पांच हजार रुपए पार हुए है। जिसकी पीडि़त ने हनुमाननगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

देवली. राजकीय अस्पताल देवली में पुत्र के उपचार के लिए आए पिता की मंगलवार दोपहर किसी ने जेब काट ली। वारदात में पीडि़त की जेब से पांच हजार रुपए पार हुए है। जिसकी पीडि़त ने हनुमाननगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

 

मामले में हनुमाननगर थाना क्षेत्र के लून्दा का झंूपड़ा निवासी कैलाश मीणा ने पुलिस में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह अपने बच्चे के उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल आया था।

 

जहां वह मुख्यद्वार के समीप स्थित पर्ची काउण्टर पर खड़ा था। इस बीच जेबतराश ने उनकी पीछे की जेब में रखे पांच हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद पीडि़त ने चिकित्सक से उपचार लिया तथा बाहर दवाई की दुकान पर गया।

 

जहां पेंट की जेब संभालने पर वारदात होने का पता लगा। उल्लेखनीय है कि चार दिन पहले भी देवली निवासी खेमचंद खटीक के जेब से साढ़े 4 हजार रुपए पार हो गए थे। वहीं चोरों ने चिकित्सक रजनीश गौतम का भी बैग चुरा लिया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned