पटवारी व गिरदावरों ने कार्य बहिष्कार कर दिया धरना

पटवारी व गिरदावरों ने कार्य बहिष्कार कर दिया धरना

 

By: pawan sharma

Published: 08 Oct 2020, 07:29 PM IST

अलीगढ़. उपखण्ड अधिकारी उनियारा व तहसीलदार के विरोध में गुरुवार को नाराज तहसील क्षेत्र के पटवारियों-गिरदावरों ने बैठक की। इसके बाद राजकार्य का बहिष्कार कर एसडीओ-तहसीलदार के खिलाफ तहसील कार्यालय में पटवार संघ उपशाखा तहसील अध्यक्ष प्रहलाद गुर्जर व गिरदावर संघ तहसील अध्यक्ष रामजीलाल मीना के नेतृत्व में धरना शुरू किया।

पटवारियों का आरोप है कि गुरुवार को उनियारा एसडीओ द्वारा पटवारियों-गिरदावर की बैठक आयोजित की गई, जिसमें पटवारियों-गिरदावरों द्वारा विभिन्न मांगों के समाधान की मांग की गई। इस पर एसडीओं द्वारा एक भी मांग नहीं मानने से नाराज पटवारियों-गिरदावर धरने पर बैठ गए।

पटवारियों ने 17 सीसीए की कार्यवाही सात दिन में निस्तारण करने, पटवारियों-गिरदावरों की राजकीय अवकाश में कोई बैठक आयोजित नहीं करने तथा अति-आवश्यक होने पर इसकी सूचना एक दिन पहले दिए जाने, अनावश्यक नोटिस देकर प्रताडि़त नहीं किए जाने सहित अनेक मांगे उपखण्ड अधिकारी से की थी।

इस दौरान गिरदावर पप्पू लाल खंगार, पवनेश जोशी, पटवारी प्रहलाद गुर्जर, विजयसिंह चौधरी, मनोज गुर्जर, हरिसिंह राठौड, कुलदीप सिंह, राकेश चौधरी, विजेंद्र गुर्जर, रामकेश मीना,जमना शर्मा, दीपा मीना, नन्दनी गुर्जर, सहित तहसील के गिरदावर व पटवारी मोजूद थे।

पटवार संघ तहसील अध्यक्ष प्रहलाद गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार को समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर उनियारा तहसील के राजस्वकर्मी जिला कलक्टर से मिलकर समस्याओं के समाधान की मांग करेंगे। पटवारी-गिरदावर राजस्व कार्य सहित अतिक्रमण हटाओ अभियान में सहयोग नहीं कर रहे है। जिला कलक्टर के निर्देश पर बैठक आयोजित की गई थी, जिसका विरोध किया गया है। स्थिति से उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। रजनी मीना, उपखण्ड अधिकारी,

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned