scriptविश्व में शांति, रिद्धि-सिद्धि महामंडल विधान का समापन दिगंबर जैन नसिया अमीरगंज | Peace in the world, Riddhi-Siddhi Mahamandal legislation ends Digambar | Patrika News

विश्व में शांति, रिद्धि-सिद्धि महामंडल विधान का समापन दिगंबर जैन नसिया अमीरगंज

locationटोंकPublished: Jul 03, 2020 10:53:43 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

कोरोना महामारी की समाप्ती व विश्व में शांति, समन्वयता स्थापित को लेकर 64 दिवसीय अखंड रिद्धि-सिद्धि महामंडल विधान का समापन गुरुवार को दिगंबर जैन नसिया अमीरगंज टोंक में विशुद्धमति के ससंघ सान्न्निध्य में भक्ति भाव के साथ हुआ।

  Riddhi-Siddhi Mahamandal

रिद्धि-सिद्धि महामंडल विधान का समापन

टोंक. कोरोना महामारी की समाप्ती व विश्व में शांति, समन्वयता स्थापित को लेकर 64 दिवसीय अखंड रिद्धि-सिद्धि महामंडल विधान का समापन गुरुवार को दिगंबर जैन नसिया अमीरगंज टोंक में विशुद्धमति के ससंघ सान्न्निध्य में भक्ति भाव के साथ हुआ।

समाज के प्रवक्ता पवन कंटान ने बताया कि गत 64 दिन से विशुद्धमति के संघस्थ प्रज्ञा पद्मिनी आर्यिका विज्ञमति की ओर से रचित व्याधि नशायक, सर्व सिद्धि प्रदायक 64 रिद्धि-सिद्धि महामंडल विधान एवं इसी शृंखला में शांतिपाठ एवं महामंत्र णमोकार अनुष्ठान का आयोजन नित्य प्रतिदिन किया जा रहा था।
जिसका समापन गुरुवार को सुबह महामंडल विधान के आयोजन के साथ हुआ। इसमें नेमीचंद, धर्मेंद्र कुमार, विनोद कुमार, ज्ञानचंद, प्रेम सहित इंद्र और इंद्राणी ने अघ्र्य समर्पित किए। आयोजन का प्रसारण सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव भी किया। जिसे भक्तों ने देखा और आशीष लिया। निश्चित रूप से ऐसे आयोजन वातावरण को एक नई ऊर्जा देते हंै।

टोंक. भाजपा की ओर से निवाई नगर पालिका के नियुक्त निवाई चुनाव प्रभारी व भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामचन्द्र गुर्जर शुक्रवार सुबह 8 बजे निवाई में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वे बैठक के दौरान मतदाता सूची के बारे में चर्चा करेंगे। साथ ही शहर में चल रही चुनाव की तैयारियों पर मंथन करेंग।
प्रवेश तिथि बढ़ाई
देवली. देवकन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय देवली में सत्र 2020-21 के लिए प्रवेश की तिथि आगामी 15 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। कार्यालय समय पर छात्राएं महाविद्यालय आकर आवेदन कर सकती है। यह जानकारी महाविद्यालय निदेशक रमेश मुकुल ने दी।
पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्रों पर पोषाहार का वितरण किया गया। डोडवाड़ी के अतालिकपुरा आंगनबाड़ी केंद्र पर गर्भवती व धात्री महिलाओं को 3 किलोग्राम गेहूं, 6 माह से 6 वर्ष तक के बच्चों को 2 किग्रा गेहूं, एक किग्रा दाल का वितरण किया गया हैं। इस दौरान आंगनबाड़ी केंद्र कार्यकर्ता ममता चौधरी, गुड्डी गुर्जर, शांति शर्मा, आशा चौधरी आदि मौजूद रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो