भाजपा ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, संक्रमित क्षेत्रों से आने वाले लोगों को रखा जाए क्वांरटीन सेंटरों में

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुक्रवार को तहसीलदार अनिल चौधरी को मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर संक्रमित क्षेत्रों से आने जाने वाले लोगों को क्वांरटीन वेलनेस सेंटर में रखे जाने की मांग की।

By: Vijay

Published: 10 May 2020, 06:45 PM IST

मालपुरा. भारतीय जनता पार्टी की ओर से तहसीलदार अनिल चौधरी को मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर संक्रमित क्षेत्रों से आने जाने वाले लोगों को क्वांरटीन वेलनेस सेंटर में रखे जाने की मांग की। भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष त्रिलोक चंद जैन, जिला मंत्री नरेंद्र कुमार जैन, पालिका उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सैनी, पूर्व शहर अध्यक्ष दिनेश विजय, नोरत बिडला, पार्षद युधिष्टर सिंधी ,चंद्र प्रकाश नायक सहित कई लोगों द्वारा सौपें गए ज्ञापन में मांग की गई कि कुछ लोग लगातार संक्रमित क्षेत्रों से आ जा रहे हैं जिन पर निगाह रखी जाए।

ज्ञापन में मांग की गई के संक्रमित क्षेत्रों से आने वाले लोगों को क्वांरटीन वेलनेस सेंटर में 14 दिन के लिए रखा जाए जिससे क्षेत्र में संक्रमण से बचाया जा सके। इस पर तहसीलदार अनिल चौधरी ने बताया कि बाहर सें आनें वालों की सूचना मिलतें ही तत्काल जांच कराकर आइसोंलेट कराया जा रहा है।

देवली के चारों जनों की कोरोना रिपोर्ट नेगटिव
देवली. स्थानीय चिकित्सालय प्रशासन की ओर से गत दिनों रेफर किए गए महिला सहित चार जनों की रिपोर्ट शनिवार को नेगेटिव आई है। सैम्पल लिए गए चारों जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। जबकि इनमें एक दम्पती के कोरोना संक्रमण की अफवाह ने शहर में दहशत फैला दी थी।

कोरोना आरआरटी टीम प्रभारी डॉ. राजकुमार गुप्ता ने बताया कि गत दो दिन पूर्व बंगाली कॉलोनी निवासी दम्पती तथा विवेकानंद कॉलोनी निवासी दोजनों को कोरोना जांच के लिए टोंक रेफर किया गया था। जहां से चारों जनों के सैम्पल लेकर जांच के लिए जयपुर भेजे गए। इन चारों जनों की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई।टीम के नर्सिंगकर्मी जितेन्द्र नामा ने बताया कि फिलहाल चारों जनों को 14 दिन के लिए आइसोलेट किया जा रहा है।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned