scriptPeratichers showed black flags to the minister in charge | पेराटीचर्स ने प्रभारी मंत्री को दिखाए काले झण्डे | Patrika News

पेराटीचर्स ने प्रभारी मंत्री को दिखाए काले झण्डे


मालपुरा में भी किया पेराटीचर्स ने विरोध-प्रदर्शन

टोंक

Published: December 07, 2021 07:45:28 pm


मालपुरा. राज्य के अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ उप निवेशन , कृषि सिंचित क्षेत्र विकास एवं जल उपयोगिता व टोंक जिला प्रभारी मंत्री शाले मोहम्मद जिले का प्रभार मिलने के बाद प्रथम बार मालपुरा आने पर राजस्थान पेराटीचर्स का विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं मंत्री साले ने कांगे्रस कार्यकर्ताओं की मिटिंग लेकर कांगे्रस की ओर से आयोजित रैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ता भाग लेकर सफल बनाने का आह्वान किया।
सोमवार देर शाम जिला प्रभारी मंत्री का काफिला डाक बंगले के बाहर पहुंचा, उसी के साथ पेराटीचर्स सरकार विरोधी नारेबाजी करने लगे। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान पेराटीचरो ने प्रभारी मंत्री को काले झण्डे भी दिखाए। प्रदर्शन करने वाले पेराटीचर्स ने बताया कि राज्य में कांगे्रस ने सत्ता संभालने के बाद जारी घोषणापत्र में राज्य के सभी पेराटीचर्स का स्थाईकरण करने का वादा किया था। इस वादे को किए तीन साल की लम्बी अवधि बीत चुकी है। सरकार ने अभी अपने वादे को पूरा नहीं किया है। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे पेराटीचर्स को बड़ी मुश्किल खदेड़ा। तब जाकर प्रभारी मंत्री का काफिला डाक बंगले के अन्दर प्रवेश कर सका। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डाक बंगले में मौजुद कांगे्रस के जनप्रतिनिधियो, पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक ली।उन्होंने कांगें्र्रसजनों से आह्वान करते हुए कहा कि इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में कांगे्रसजन भाग लेकर रैली को सफल बनाएं।
पेराटीचर्स ने प्रभारी मंत्री को दिखाए काले झण्डे
पेराटीचर्स ने प्रभारी मंत्री को दिखाए काले झण्डे
खाद के लिए राजमार्ग किया जाम
पुलिस की मौजूदगी में बटा
उनियारा. शहर में मंगलवार को टोंक-सवाई माधोपुर रोड पर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर खाद लेने पहुंचे किसानों ने विक्रेता पर मनमानी का आरोप लगाते हुए उपखण्ड अधिकारी के पास पहुंच गए, लेकिन वहां से भी संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं मिलने पर नाराज कई किसानों ने रोड पर बबूल डाल मोटर साइकिल लगाकर लगभग 1 घंटे तक जाम लगा दिया, जिसके कारण रोड के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। कई बसों को वापस बायपास रोड से गुजरना पड़ा, जिसकी सूचना उनियारा पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंच कर किसानो को समझाइश की गई। विक्रेता के पास से जमा आधार कार्ड पुलिस के लेने के बाद किसानों ने जाम को खोला। इसके बाद पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में किसानो को खाद बटवाया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.