scriptPickup full of cattle stolen from Banthali caught | बंथली से चुराए मवेशियों से भरी पिकअप चाकसू में पकड़ी | Patrika News

बंथली से चुराए मवेशियों से भरी पिकअप चाकसू में पकड़ी

चोर बाड़े से देर रात भैंस व दो बछड़ों को चुराकर पिकअप से जयपुर की ओर ले गए। ग्रामीणों ने पिकअप का पीछाकर चाकसू में पकड़ दूनी लाकर पुलिस को सौंप दिया।

 

टोंक

Updated: December 27, 2021 08:08:29 am

दूनी. थाना क्षेत्र के बंथली कस्बा स्थित बाड़े से चोरों ने शनिवार देर रात भैंस व दो बछड़ों को चुराकर पिकअप से जयपुर की ओर ले गए। ग्रामीणों ने पिकअप का पीछाकर चाकसू में पकड़ दूनी लाकर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि इस दौरान वाहन में सवार दो आरोपी मौके से फरार हो गए।
बंथली से चुराए मवेशियों से भरी पिकअप चाकसू में पकड़ी
बंथली से चुराए मवेशियों से भरी पिकअप चाकसू में पकड़ी
मवेशी भरा वाहन चालक समेत सौंपे जाने के बाद रविवार को हरकत में आई पुलिस ने पकड़े गए चालक से पूछताछ करने के साथ ही जगह-जगह दबिश देकर फरार आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया। उल्लेखनीय है कि देर रात चोरों ने बंथली स्थित महावीर पुत्र सोहनपाल माली के बाड़े में बंधी भैंस व उसके दो बछड़़ों को निकाल सड$क पर ले आए और उन्हें पिकअप वाहन में भर जयपुर की ओर रवाना हो गए।
पड़ोसी किसान द्वारा मोबाइल से भैंस मालिक को मवेशी चोरी की सूचना देने के बाद एकत्रित हुए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही मौके पर पहुंचे। आधा दर्जन ग्रामीणों ने मशक्कत कर चाकसू बायपास स्थित होटल पर खड़ी मवेशी से भरी पिकअप को पकड़ लिया। इस दौरान वाहन में सवार दो आरोपी तो मौका देखकर फरार हो गए।
जबिक मवेशी भरी पिकअप सहित पकड़े चालक को रविवार सुबह दूनी थाने लाकर पुलिस को सौंप आरोपी की तलाश कर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने पकड़े वाहन चालक से पूछताछ की। वहीं सरपंच राजावत सहित ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाए की कस्बे में करीब एक माह से डीजल सहित अन्य चोरी की वारदातें हो रही थी, इसकी सूचना लगातार दी जाने के बावजूद पुलिस नजरअंदाज कर लापरवाही बरती जा रही थी। हालांकि ग्रामीणों की पुछताछ में चालक ने बताया कि आरोपी चोर मवेश्शियों को दूसरे वाहन में लेकर जा रहे थे, लेकिन उक्त वाहन मार्ग में दुर्घटना में क्षतिग्रस्त होने पर उसको 5 हजार किराए में जयपुर मंडी में मवेशियों को छोडऩे के लिए तैयार किया था।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

पीपलू. ग्राम पंचायत सोहेला ने गांव बोरखंडीखुर्द में आंगनबाड़ी के पास हो रखे करीब 16 बीस्वा भूमि पर 20 वर्ष पुराने अतिक्रमण को समझाइश से हटाने की कार्रवाई की हैं। सरपंच शांति देवी बैरवा ने बताया की पंचायत की समझाईश से बोरखंडीखुर्द मे किए गए अतिक्रमण को ग्राम पंचायत द्वारा जेसीबी के सहयोग से हटाया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान ग्राम विकास अधिकारी रामफूल गुर्जर, पूर्व सीआर रफीक मन्सुरी, पूर्व सरपंच रामदास बैरवा मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.