scriptvideo: कोरोना ओर बजरी खनन पर क्या बोले उपखण्ड अधिकारी, देखे विडियो | Piplu subdivision officer took charge | Patrika News

video: कोरोना ओर बजरी खनन पर क्या बोले उपखण्ड अधिकारी, देखे विडियो

locationटोंकPublished: Jul 10, 2020 09:00:18 am

Submitted by:

pawan sharma

उपखण्ड कार्यालय पीपलू में उपखण्ड अधिकारी के पद पर रवि वर्मा ने कार्यभार ग्रहण किया है।
 

video: कोरोना ओर बजरी खनन पर क्या बोले उपखण्ड अधिकारी, देखे विडियो

video: कोरोना ओर बजरी खनन पर क्या बोले उपखण्ड अधिकारी, देखे विडियो

पीपलू. उपखण्ड कार्यालय पीपलू में उपखण्ड अधिकारी के पद पर बांसवाड़ा के छोटी सरवलन से तबादला होकर आए रवि वर्मा ने कार्यभार ग्रहण किया है। पदभार ग्रहण के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी की सरकारी की जो भी योजनाएं हैं उनका सुचारु रूप से क्रियान्वन होए निचले स्तर के प्रत्येक नागरिक को इसका लाभ मिलें।
उपखंड क्षेत्र के प्रत्येक फरियादी की समस्या को सुनते हुए त्वरित ढंग से उनके निराकरण के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने वर्तमान में चल रही कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार व स्वास्थ्य विभाग द्वारा एडवाइजरी तय हैंए जिसके अनुसार ठोस क्रियान्विति के साथ कार्य किया जाएगा।
क्षेत्र में अब तक कोरानो के 3 मामले पूर्व में आए हैं जिससे कोई विशेष संक्रमण नहीं फैला हैं। वहीं एक केस मोहिनी में बुधवार को आया हैं। जहां भी उन्होंने दौरा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। कोरोना बचाव के मूलमंत्र सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क की अनिवार्यता तथा साबुन से हाथ धोने को लेकर क्षेत्र में आमजन को जागरूक करने में कोई कसर बाकी नही रखी जायेगी।
इसके अलावा उपखंड क्षेत्र की प्रमुख समस्या अवैध बजरी खनन एवं परिवहन की रोकथाम को एसआईटी टीम गठित हैं, जो कि लगातार कार्रवाई करती आई हैं। मैंने अभी ज्वाइन किया हैं। टीम की बैठक लेकर समीक्षा करते हुए सुधार एवं नई रणनीति के साथ अवैध बजरी खनन एवं परिवहन पर पूर्णतया अंकुश लगाए जाने की कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में अतिक्रमण की समस्या को लेकर विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो