script

लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोपी को जेल भेजा

locationटोंकPublished: Apr 05, 2020 09:37:06 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

कोरोना महामारी को लेकर लगे लॉकडाउन में लगी ड्यूटी के दौरान बेवजह घुमने को लेकर समझाइस करने पर पुलिसकर्मियों के साथ डंड़े से मारपीट कर, मुंह से कांट अभद्रता करने मामले में गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया।

लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोपी को जेल भेजा

लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोपी को जेल भेजा

दूनी. कोरोना महामारी को लेकर लगे लॉकडाउन के दौरान घाड़ कस्बे में लगी ड्यूटी के दौरान बेवजह घुमने को लेकर समझाइस करने पर पुलिसकर्मियों के साथ डंड़े से मारपीट कर, मुंह से कांट अभद्रता करने मामले में गिरफ्तार आरोपी को घाड़ पुलिस ने शनिवार को दूनी न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेन्द्र रैया ने आरोपी को जेल भेज दिया। घाड़ थाना हेड कांस्टेबल भैंरूलाल जाट ने बताया कि आरोपी रेगर मोहल्ला, घाड़ निवासी राजेश कुमार पुत्र भंवरलाल रैगर है।
उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल रामसहाय ने शुक्रवार देर शाम आरोपी राजेश के खिलाफ धारा 144 का उल्लघंन करने, मारपीट, अभद्रता करने व राजकार्य में बाधा उत्पन करने का मामला दर्ज कराया था। हेड कांस्टेबल की ओर से थाने में दर्ज कराए मामले के अनुसार वह शुक्रवार की शाम कांस्टेबल मुकेश व राजेन्द्र के साथ कस्बे के बस स्टेण्ड पर लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात थे, इस दौरान आरोपी राजेश लॉकडाउन के बावजूद घुमते हुए वहा आया तो उन्होंने उससे समझाइस कर घर जाने को कहा तो आरोपी ने नाराज होकर हेडकांस्टेबल का डंडा छीन उससे ही मारपीट व अभद्रता करने लगा। इस पर पास में ही ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल मुकेश व राजेन्द्र बचाव के लिए भागकर आए तो आरोपी ने कांस्टेबल मुकेश के हाथ पर मुंह से कांट खाया ओर तीनों के साथ अभद्रता करने लगा। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस जाप्ते ने उसको गिरफ्तार किया।

राजकोट के क्वारंटाइन से फ रार युवक को पुलिस ने पकड़ा वापस भेजा
आवां. राजकोट के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मेंं बनाए गए क्वारंटाइन से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे एक युवक फ रार हो गया। सूचना पर शनिवार सुबह पुलिस ने युवक को उसके घर से पकड़ कर वापस क्वारंटाइन में भेज दिया। नोडल अधिकारी रवि मीणा ने बताया कि बिशनपुरा निवासी दो युवक हैदराबाद से लौटे थे। इनका पता लगने के बाद इन्हें क्वारंटाइन लाया गया। मौका पाकर शुक्रवार देर शाम को एक युवक भाग छूटा। इसकी सूचना क्वारंटाइन के नोडल अधिकारी ने उच्चाधिकारियों को दी। बाद में इसका पता लगने के बाद दूनी पुलिस थाने के गोपाल शर्मा और आवां चौकी प्रभारी मुकेश चौधरी आदि मय जाप्ते के पहुंचे और शनिवार सुबह युवक के घर पहुंचकर फ रार युवक को पकडकऱ वापसक्वारंटाइन में भेज दिया।

– मारपीट का मामला दर्ज
टोडारायसिंह. पुलिस ने रास्ते आम रोककर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार प्रधान नगर थडोली निवासी शिवराज पुत्र गोकुल गुर्जर ने वहीं के रमेश गुर्जर के खिलाफ रास्ते में रोककर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो