script60 लाख की चोरी के आरोपी पार्षद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी | Police arrested the accused of theft | Patrika News
टोंक

60 लाख की चोरी के आरोपी पार्षद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

जयपुर में एक माह पूर्व करीब 60 लाख रुपए चोरी की वारदात के मामले में मानसरोवर पुलिस ने टोडारायसिंह पालिका पार्षद समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपी की तलाश व नकदी की बरामदगी को लेकर शनिवार को पुलिस आरोपियों को लेकर टोडारायसिंह पहुंची।

टोंकFeb 27, 2021 / 06:40 pm

pawan sharma

60 लाख की चोरी के आरोपी पार्षद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

60 लाख की चोरी के आरोपी पार्षद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

टोडारायसिंह. जयपुर में रणवीर सिंह पहलवान के घर पर एक माह पूर्व करीब 60 लाख रुपए चोरी की वारदात के मामले में मानसरोवर पुलिस ने टोडारायसिंह पालिका पार्षद समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपी की तलाश व नकदी की बरामदगी को लेकर शनिवार को पुलिस आरोपियों को लेकर टोडारायसिंह पहुंची।
मानसरोवर थाना पुलिस के अनुसार गत 3 फरवरी को राजेन्द्र प्रसाद नगर थाना मानसरोवर जयपुर निवासी रणवीर पहलवान ने मानसरोवर थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि टोडारायसिंह निवासी हीरालाल सैनी ने एक पखवाड़े पूर्व फागी निवासी कुलदीप गुर्जर, टोडारायसिंह निवासी मुकेश सैनी उर्फ मुक्का व बर (पाली) हाल टोडारायसिंह निवासी श्याम कुमार उर्फ सन्नी भट्ट वगैराह के साथ मिलकर उसके घर में रखे करीब 60 लाख रुपए चोरी कर ले गए।
रणवीर सिंह को घटना की जानकारी चार- पांच दिन बाद घर लौटने पर हुई। सीसीवीटी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की, जिसमें हाल ही में पालिका चुनाव में निर्वाचित पार्षद मुकेश सैनी उर्फ मुक्का, फागी निवासी कुलदीप गुर्जर व बर (पाली) हाल टोडारायसिंह निवासी श्याम कुमार उर्फ सन्नी भट्ट को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां तीनों को पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।
इधर, मानसरोवर पुलिस शनिवार को रिमाण्ड पर चल रहे मुख्य आरोपी मुकेश को वारदात में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश व माल बरामदगी को लेकर टोडारायसिंह लेकर आई। जहा संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी भनक लगते ही मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि टोडारायसिंह निवासी हीरालाल सैनी, जयपुर में रणवीर सिंह पहलवान के आवास पर काम करता था, लेकिन कुछ दिनों पूर्व उसने काम छोड़़ दिया था तथा आवास पर रखी नकदी की उसे जानकारी होने पर उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो