स्कूटी, पिकअप व सामान चोरी के आरोप में 5 गिरफ्तार

पुलिस ने स्कूटी और पिकअपर चोरी के मामले में आरोप में 5 जनों को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Updated: 22 Sep 2021, 08:01 AM IST

निवाई. पुलिस ने स्कूटी और पिकअपर चोरी के मामले में आरोप में 5 जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि ललित जैन ने सोमवार को मामला दर्ज करवाया था कि रविवार देररात को घर में खड़ी स्कूटी को चोर ले गए। सीसीटीवी फुटेज और मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर एएसआइ पन्नालाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

टीम ने सोमवार की रात जनता कॉलोनी में सो रहे दो जनों के पास पहुंचे और पूछताछ की। पूछताछ में हंसराज पुत्र रामफूल गुर्जर निवासी दौताना बरोनी तथा परमेश्वर पुत्र दीनदयाल बाबाजी निवासी जमात निवाई ने राधे विहार कॉलोनी से स्कूटी चोरी की वारदात कबूली। इसके बाद दोनों आरोपियों से चोरी की गई स्कूटी भी बरामद की गई और दोनों को गिरफ्तार किया गया।

मंगलवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। इधर, बरोनी थाना क्षेत्र में पिकअप चोरी के आरोप में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि गत 27 जुलाई को शंकरलाल जाट निवासी रजवास ने बरथल तिराहे पर दुकान के सामने ने चारे से भरी पिकअप को खड़ी कर सो गया था।

थोडी देर बाद उठा तो पिकअप गायब मिली। पुलिस ने 24 घंटे में पीपलू क्षेत्र से पिकअप बरामद कर ली थी। मामले में अजय पुत्र गोवर्धन मीणा निवासी पुनेता बौंली, सुनील पुत्र रामस्वरूप मीणा निवासी गुढ्ढाआनंदपुरा, लालचंद पुत्र प्रहलाद मीणा निवासी को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बाल अपचारी भी किया निरुद्ध
उनियारा. कस्बे स्थित एक दुकान में गत दिनों हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। एएसआइ महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि बैटरी डायनमो की दुकान में गत 30 अगस्त को चोर 8 पुरानी बैटरियां एवं डायनमो चुरा ले गए थे। इसकी रिपोर्ट मुबारक देशवाली ने दर्ज कराई थी। मामले में आरिफ पुत्र अनीस अहमद देशवाली एवं मोहम्मद आजाद पुत्र इस्माइल तेली निवासी उनियारा ने जुर्म स्वीकार करने पर गिरफ्तार कर लिया। एक बाल अपचारी को भी निरूद्ध किया गया है। निसं.

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned