scriptलिफ्ट के बहाने कार में बिठा ले गए होटल, सूचना पर संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने पकड़ा | Police arrested youths and women raided hotel | Patrika News

लिफ्ट के बहाने कार में बिठा ले गए होटल, सूचना पर संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने पकड़ा

locationटोंकPublished: Nov 08, 2017 09:19:52 am

Submitted by:

pawan sharma

युवतियों ने बताया कि वे जयपुर जा रही थी। इस दौरान युवकों से कार में बैठने के लिए लिफ्ट मांगी।
 
 
 

संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा

निवाई. बरोनी थाना पुलिस ने पहाड़ी पेट्रोल पम्प के समीप एक होटल से दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा।

निवाई. बरोनी थाना पुलिस ने पहाड़ी पेट्रोल पम्प के समीप एक होटल से दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा। युवतियों के बयान के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को शान्तिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित एजाज मंसूरी एवं मोहम्मद इरशाद दोनों निवासी जनता कॉलोनी थाना निवाई हैं।
उन्होंने बताया कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस होटल पहुंची थी। जहां से युवक व युवतियों को पकड़ लिया गया। चारों को थाने लाया गया। पूछताछ के दौरान युवतियों ने बताया कि वे जयपुर जा रही थी। इस दौरान युवकों से कार में बैठने के लिए लिफ्ट मांगी। बैठने के बाद युवकों ने कार को टोंक की ओर मोड़ दिया। उन्होंने विरोध किया, लेकिन युवकों ने कहा कि उन्हें कुछ काम है। इसके बाद वे उन्हें होटल में ले आए। जहां वे चाय पी रहे थे। इस बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सरगना रिमाण्ड पर
बंथली. कृषि मंत्री के स्वागत जुलूस में गत दिनों जेबतराशी करने के आरोपित अन्तरराज्यीय गिरोह के सरगना को सोमवार न्यायालय में पेश करने पर उसे एक दिन के रिमाण्ड पर घाड़ पुलिस को सौंपा गया है। थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि आरोपित गुमट थाना बाड़ी जिला धौलपुर निवासी राजूद्दीन (३५) पुत्र पोदिनीया तेली है। थानाप्रभारी ने बताया कि जेबतराशी मामले में राजूद्दीन को रविवार को गिरफ्तार किया था। इससे पहले इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था।
एक गिरफ्तार
लाम्बाहरिसिंह. पुलिस ने कुहाड़ा बुजुर्ग गांव के समीप मंगलवार शाम अवैध देशी शराब बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि आरोपित कुहाड़ा बुजुर्ग गांव निवासी महावीर सिंह है, जो थेले में देशी शराब के 48 पव्वे रखकर जा रहा था, तलाशी लेने शराब को जब्त कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो