मिनी ट्रक से 97 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पकड़ी

पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकाबंदी कर एक मिनी ट्रक से 97 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पकड़ी है।

 

By: pawan sharma

Updated: 24 Jul 2020, 07:22 PM IST

देवली। स्थानीय थाना पुलिस ने गुरुवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकाबंदी कर एक मिनी ट्रक से 97 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पकड़ी है। कार्रवाई में पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने यह कार्रवाई पनवाड़ मोड़ के पास की। इससे पहले पुलिस को जयपुर मार्ग से अवैध अंग्रेजी शराब की खेप परिवहन किए जाने की सूचना मिली।

इस पर थाना पुलिस के एएसआई रामकुमार व हैडकांस्टेबल किशनलाल चौधरी की अगुवाई में पुलिसकर्मियों ने राजमार्ग पर नाकाबंदी की। रात करीब 10 बजे जयपुर मार्ग से मिनी ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए ट्रक को रुकवाया तथा पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली तो उसमें शराब की पेटियां दिखी। हैडकांस्टेबल किशनलाल ने बताया कि शराब की उक्त मात्रा ट्रक के अंदर बनाई गई केबिन में रखी थी।

इस दौरान पुलिस ट्रक को पकडकऱ थाने ले आई। वहीं चालक राजकुमार शिवते वागजय नगर, काराबाड़ी, जिला पुणे महाराष्ट्र व खलासी राहुल विकास गिर गौशवी निवासी तालुका राहुरी, जिला अहमदनगर महाराष्ट्र को गिरफ्तार किया है। जो शराब का अनुज्ञा पत्र प्रस्तुत नहीं कर सके। पुलिस ने अबाकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि देवली थाना पुलिस की मादक पदार्थो के खिलाफ यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले पुलिस ने डोडा चूरा व करीब 350 शराब के पेटियां पकड़ी थी।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned