scriptटोल नाके पर पुलिस देख फिल्मी अंदाज में दौड़ाई गाड़ी, नाकाबंदी कर पकड़े गए तो पुलिस भी रह गई हैरान | police caught doda post in deoli tonk | Patrika News

टोल नाके पर पुलिस देख फिल्मी अंदाज में दौड़ाई गाड़ी, नाकाबंदी कर पकड़े गए तो पुलिस भी रह गई हैरान

locationटोंकPublished: Dec 02, 2017 12:10:47 pm

Submitted by:

dinesh

पुलिसकर्मियों ने उसे रोकना चाहा, लेकिन वह तेज रफ्तार से टोल नाका पार करते हुए निकल गई…

tonk
देवली। हनुमाननगर थाना पुलिस ने मोरला चौराहे पर नाकाबंदी कर शुक्रवार सुबह कार में ले जाए जा रहे डोडा-पोस्त से भरे पांच कट्टे बरामद किए हैं। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कार सवार दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच जहाजपुर थाना प्रभारी पन्नालाल को सौंपी गई है।
हनुमाननगर थाने के दामोदर प्रसाद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में आसाराम जाट व हरेन्द्र जाट निवासी नोखा जिला बीकानेर हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को देवली-भीलवाड़ा मार्ग से डोडा-पोस्त ले जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुबह 5 बजे कुराडिय़ा टोल नाके पर नाकाबंदी की गई। इस दरम्यान जहाजपुर की ओर से सफेद रंग की कार आती दिखी। पुलिसकर्मियों ने उसे रोकना चाहा, लेकिन वह तेज रफ्तार से टोल नाका पार करते हुए निकल गई।
यह भी पढ़ें
पानी गर्म कर रहे थे मजदूर, 65 गैस सिलेंडरों के बीच लगी आग! लोागों में फैली दहशत

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार को रुकवाकर आरोपितों को दबोच लिया। कार में मिले कट्टों में 48 किलो डोडा-पोस्त मिला है। बाजार में इसकी कीमत करीब सवा लाख रुपए है।

फिल्मी अंदाज में किया भागने का प्रयास
आरोपितों ने टोल नाके पर पुलिस देखने के बाद कार को भागने का पुरजोर प्रयास किया। वे तेज रफ्तार से कार चलाते हुए मोरला चौराहे की तरफ आए, लेकिन इससे पहले पुलिस ने आसपास के लोगों का नाकाबंदी में सहयोग ले रखा था। इसके चलते लोगों ने टै्रक्टर व ट्रक लगाकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने कच्चे रास्ते से कार निकालकर ले जाने का प्रयास किया। इस बीच चौराहे के समीप बंजारों के डेरों में महिला कार की चपेट में आने से बच गई। भागमभाग में अनियंत्रित हुई कार खेत की मेड़ से जाकर टकरा गई। जहां पुलिस ने आरोपितों को धर-दबोचा। भागने के प्रयास में आगे व पीछे के शीशे टूट गए तथा कार क्षतिग्रस्त हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो