video: पुलिस गश्त की खुल रही पोल, क्षेत्र में नही थम रहा चोरियों का सिलसिला, एक सप्ताह में लगातार तीसरी वारदात

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan sharma

Published: 03 Mar 2019, 06:40 PM IST

टोंक. जिले में चोर बेकाबू हो गए हैं। प्रतिदिन चोरियों को अंजाम दे रहे हैं। चोरों ने जहां मंदिरों को निशाना बनाया है। वहीं ट्रांसफॉर्मर से ताम्बा व अन्य सामान चुरा रहे हैं। लाम्बाहरिसिंह क्षेत्र के गांवों में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है।

 

पुलिस चोरी की वारदातों को रोकने में नाकाम रहने से पुलिस गश्त की पोल खुल रही है। शनिवार रात चोरों ने फिर क्षेत्र के हिण्डोला गांव में विद्यालय समीप बिजली के खम्भे पर लगे सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर को तोड़ उसमें से हजारों की लागत के कॉपर वायर व ऑयल चुरा ले गए।

 

घटना का रविवार सुबह ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे तब पता चला। इससे डिस्कॉम को हजारों की चपत लग गई। ग्रामीण रामलाल व भवंर लाल जाट ने बताया कि चोरों ने विद्युत खम्भे पर लगे सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर को तोड़ उसमें से कॉपर वायर व ऑयल ले गए।

 

कर्मचारी जीतराम गुर्जर ने बताया कि चोरी की वारदात होने से निगम को हजारों रुपए की चपत लग गई। ट्रांसफार्मर पर लगे करीब 70 घरेलु घरों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों के पास दी गई है।

 

गौरतलब है कि बीते सप्ताह में चोरों ने क्षेत्र के दुर्गापुरा ढाणी, बागडी के बाद हिण्डोला गांवों में ट्रांसफॉर्मर को तोड़ सामान ले गए। गत 12 फरवरी को कस्बे में तीन मंदिरों व गत 25 जनवरी को देवल गांव में मंदिर, दुकान, विद्यालय के ताले तोड़ ले गए थे।

 

जबकि बीते एक माह में थाने में अधिकरियों ने तीन बार अलग-अलग समय औचक निरीक्षण कर चुके हैं। इसके बावजूद इसके पुलिस अब तक चोरी की वारदात का खुलासा करने में नाकामयाब रही है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned