scriptदुर्घटनाओं पर रोकथाम की कवायद, पुलिस ने राजमार्ग पर लगवाए साइन बोर्ड | Police put up sign boards on the highway | Patrika News

दुर्घटनाओं पर रोकथाम की कवायद, पुलिस ने राजमार्ग पर लगवाए साइन बोर्ड

locationटोंकPublished: Jul 01, 2022 07:17:15 pm

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर दूनी एवं घाड पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर लोगों को दुर्घटना से बचाव को जागरूक करने को डेढ़ दर्जन साइन बोर्ड लगाए हैं।
 

दुर्घटनाओं पर रोकथाम की कवायद, पुलिस ने राजमार्ग पर लगवाए साइन बोर्ड

दुर्घटनाओं पर रोकथाम की कवायद, पुलिस ने राजमार्ग पर लगवाए साइन बोर्ड

दूनी. जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर दूनी एवं घाड पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर लोगों को दुर्घटना से बचाव को जागरूक करने को डेढ़ दर्जन साइन बोर्ड लगाए हैं। हेड कांस्टेबल शिवराज गुर्जर ने बताया की जागरुकता अभियान के तहत दूनी थानाप्रभारी विजय ङ्क्षसह मीणा के निर्देशन में शराब पीकर वाहन नहीं चलाने, हेलमेट लगाने, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग नहीं करने, यातायात नियमों का पालन करने सहित विभिन्न जागरुकता स्लोगन लिखे करीब दस साइन बोर्ड क्षेत्र के राजमार्ग स्थित बंथली से पोल्याड़ा तक लगाए गए।
वहीं घाड थानाप्रभारी राधाकिशन मीणा के निर्देशन में क्षेत्र के राजमार्ग स्थित सरोली से भरनी तक भी दस साइन बोर्ड लगाए गए। इस मौके पर पोल्याडा चौकी प्रभारी राजा, सरोली चौकी प्रभारी रमेशचंद चौधरी, हेड कांस्टेबल कैलाश चौधरी, कान्स्टेबल बजरंग, रामावतार, दयाल सहित अन्य थे।
विद्यालय से पोषाहार चोरी
मालपुरा. उपखंड के डिग्गी थाना अंतर्गत लावा ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय हजारीपूरा में अज्ञात चोर बीती रात्रि को विद्यालय के सभी कक्षा-कक्ष के ताले तोडकऱ सिलेंडर एवं गैस चूल्हा चोरी कर ले गए तथा विद्यालय के तीन कमरों के ताले लगाकर चाबियां भी साथ ले गए। चोरों द्वारा कमरों के ताले लगाकर चाबियां ले जाने से उन कमरों में चोरी हुए सामान की जानकारी नहीं लग पाई। इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक भंवर ङ्क्षसह राजावत में डिग्गी थाने में चोरी की प्राथमिकी सौंपी है।

सौर ऊर्जा केबल चोरी
पचेवर. थाना क्षेत्र के बरोल गांव स्थित एक खेत पर सौर ऊर्जा के उपकरण क्षतिग्रस्त करने के साथ चोर केबल चोरी कर ले गए।केरिया गांव निवासी पीडि़त किसान लक्ष्मीनारायण चौधरी ने बताया कि बुधवार रात को खेत पर सौर ऊर्जा उपकरण को क्षतिग्रस्त करके चोर विद्युत केबल काटकर ले गए।दूसरे दिन सुबह किसान जब खेत पर फसल की देखभाल के लिए गया तो चोरी की घटना का पता लगा।सौर ऊर्जा की केबल चोरी होने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पचेवर थाने में शिकायत दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो