पुलिस ने बजरी से भरे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की

बरौनी पुलिस ने बजरी से भरे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने पर जेल भेजने के आदेश पारित हुए हैं।

By: MOHAN LAL KUMAWAT

Published: 03 Mar 2019, 01:09 PM IST

निवाई. बरौनी पुलिस ने बजरी से भरे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने पर जेल भेजने के आदेश पारित हुए हैं।

 


थाना प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि इस्माइलपुरा एवं बगड़ी गांव के समीप से जा रहे बजरी से भरे 4 ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया है। ट्रैक्टर चालक सत्यनारायण माली, हेमराज माली, बाबू लाल, राजू माली निवासी गोल डूंगरी टोंक को गिरफ्तार किया है।

 


बंथली. दूनी व घाड़ पुलिस ने गश्त के दौरान अलग-अलग जगह से शुक्रवार रात व शनिवार सुबह आधा दर्जन से अधिक बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी हैं।

 

दूनी थानाप्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि शनिवार सुबह गश्त के दौरान बंथली क्षेत्र से चार ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ कार्रवाई के लिए खनिज व परिवहन विभाग को सूचित किया गया।

 

घाड़ थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि शुक्रवार रात गश्त के दौरान ककोडिय़ा गावं के पास बजरी से भरी तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी। इस दौरान चालक वाहन छोड़ फरार हो गए। बाद में तीनों चालकों के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

 


नगरफोर्ट. नगरफ ोर्ट पुलिस ने अवैध पत्थर से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की है। थानाधिकारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि वनपाल नवरंग शर्मा की सूचना पर अवैध पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया।ट्रैक्टर चालक मौके से फ रार हो गया ।

 


पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी हैं।

MOHAN LAL KUMAWAT
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned