पुलिस ने नाकाबंदी कर मछलियों से भरा ट्रक पकड़ा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan sharma

Published: 29 Mar 2019, 03:30 PM IST

टोडारायसिंह. पुलिस ने देर रात कस्बे से गुजर रहे मछलियों से भरे एक ट्रक को बीसलपुर तिराहे से पकड़ा है। थाना प्रभारी बंशीलाल ने बताया कि पुलिस को बुधवार देर रात बीसलपुर बांध से एक ट्रक में कुछ लोग अनाधिकृत छोटी मछलियां भरकर ले जाने की सूचना मिली।

 

पुलिस ने नाकाबंदी कर कस्बे स्थित बीसलपुर तिराहे से गुजर रहे एक ट्रक को रोक लिया। ट्रक से दुर्गन्ध आने पर पुलिस पूछताछ में चालक ने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। चालक ट्रक को छाण की ओर ले जाने की बात कही। पुलिस ने बताया कि बांध से बड़ी मछलियों को पकडऩे के दौरान जाल में छोटी मछलियां, जिन्हें ठेकेदार अनुपयोगी (कचरा) समझकर बांध किनारे डाल देते है। पुलिस ने ट्रक को थाने में खड़ा करवा कर अग्रिम कार्रवाई के लिए मतस्य विभाग को सूचना दी है।


गांजा बेचता एक गिरफ्तार, 13 पुडिय़ों में 150 ग्राम गांजा जब्त
उनियारा. कस्बे में गांजा बेचते हुए एक जने को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि गुरूवार की दोपहर में कस्बे में गांजा बेचने के आरोप में कृष्ण चौधरी पुत्र माधोलाल चौधरी निवासी भोजपुरा थाना नगरफोर्ट को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 150 ग्राम गांजे की पुडिय़ां जब्त की। साथ ही उसके आस पास खरीदने वालो को भी पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

अवैध खनन के आरोपी को जेल
उनियारा. बजरी के अवैध खनन कर ले जाने वाले ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उदय सिंह आरोलिया के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर चालक बोलताराम पुत्र रामपाल जाति मीणा निवासी कासपुरिया को गिरफ्तार किया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned