script

अश्लील वीडियो बनाकर सालभर तक किया बलात्कार, किसी को बताने पर बच्चों को जान से मारने की दी धमकी

locationटोंकPublished: Oct 10, 2018 10:58:40 am

Submitted by:

pawan sharma

आरोपी वीडियो को इंटरनेट पर डालकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर विवाहिता से आए दिन बलात्कार करने लगा।
 

porn-videos-made-rape

विवाहिता का आरोपी ने चाकू दिखाकर बलात्कार किया। साथ ही वीडियो भी बना लिया।

बंथली. दूनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने मंगलवार शाम एक युवक के खिलाफ अश्लील वीडियो बना सालभर तक बलात्कार करने, किसी को बताने पर बच्चों को जान से मारने व दोस्त से सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाने का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी। दूनी थानाप्रभारी दिनेश चौधरी ने बताया कि आरोपी देवलाल पुत्र भंवरलाल गुर्जर है। उन्होंने बताया कि नवम्बर 2017 में महिला आरोपी की चक्की में आटा पिसवाने गई थी।
आरोपी ने उसे शाम को आने को कहा। विवाहिता शाम को चक्की पर गई तो आरोपी ने चाकू दिखाकर बलात्कार किया। साथ ही वीडियो भी बना लिया।

आरोपी वीडियो को इंटरनेट पर डालकर सार्वजनिक करने की धमकी देकर विवाहिता से आए दिन बलात्कार करने लगा। साथ ही किसी को बताने पर उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी।
दबाव पर पहुंची थाने
विवाहिता ने बताया कि गत दो अक्टूबर को आरोपी ने वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर गांव आ रहे उसके दोस्त से शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया।

इस पर विवाहिता ने घर जाकर पति व परिजनों को घटना बताई। पति व परिजनों के साथ दूनी थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पांच बाल श्रमिक मुक्त कराए
टोंक. मानव तस्करी निरोधक यूनिट ने मंगलवार को शहर की होटलों तथा प्रतिष्ठानों पर कार्य करने वाले पांच बाल श्रमिकों को मुक्त कराया है। उन्हें बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया गया।
यूनिट के हैड कांस्टेबल भरतकुमार शर्मा ने बताया कि हैड कांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल हरिनारायण व ओमप्रकाश ने घंटाघर के समीप एक होटल से दो, पंचकुइया दरवाजा से दो तथा सब्जी मंडी रोड स्थित दुकान एक बाल श्रमिक मुक्त कराया है।

नकदी ले भागे
लाम्बाहरिसिंह. हरि सागर कुण्ड स्थित कुंड वाले बाबा की दरगाह से मंगलवार को चोर गल्लेे का ताला तोड़ नकदी ले गए।ग्रामीण निसार ने बताया कि चोर दरवाजा खोल अंदर घुस गए तथा दरगाह में रखे गल्ले का ताला तोड़ उसमें रखी करीब एक हजार रुपए नकदी ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो