scriptपटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप | power line broken | Patrika News

पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप

locationटोंकPublished: Jan 13, 2022 09:06:28 pm

Submitted by:

pawan sharma

सुबह के समय मार्ग में नागरिकों की आवाजाही नहीं थी। वहीं सडक़ पर खड़ी तीन कारें बाल बाल बची। घटना की जानकारी लगते ही कॉलोनी में हडक़ंप मच गया

पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप

पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप

मालपुरा. उपखंड के बृजलाल नगर में गुरुवार प्रात: आवासीय बस्ती से जा रही 11 केवी विद्युत लाइन का तार टूटकर सडक़ पर गिर गया। विद्युत लाइन के तार गिरने के बाद जगह-जगह से जलने के निशान हो गए।
जानकारी अनुसार बृजलाल नगर की आवासीय बस्ती में एक विद्यालय के मार्ग पर सुबह 11 केवी विद्युत लाइन का तार अचानक टूट कर सडक़ पर गिर गया।
सुबह के समय मार्ग में नागरिकों की आवाजाही नहीं थी। वहीं सडक़ पर खड़ी तीन कारें बाल बाल बची। विद्युत लाइन का तार टूट कर गिरने से सडक़ पर जगह-जगह हल्के गड्ढे हो गए तथा पटाखों की तरह आवाज आने लगी।
विद्युत लाइन के तार जगह-जगह से टूट कर जलने लगे घटना की जानकारी कॉलोनी वासियों को लगते ही कॉलोनी में हडक़ंप मच गया तथा लोगों ने घटना की जानकारी विद्युत विभाग को देखकर आपूर्ति बंद करवाई तथा विद्युत विभाग के दल ने मौके पर पहुंचकर रिपेयङ्क्षरग का कार्य शुरू किया।
गौरतलब है कि बृजलालनगर कॉलोनी में 11 केवी लाइन के कारण 3 वर्ष पूर्व एक महिला कांस्टेबल के लडक़े की मौत हो गई थी। उस समय कॉलोनी वासियों ने उपखंड अधिकारी एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर लाइन शिफ्ट करने की मांग की गई थी।
वहीं ग्राम पंचायत के चुनाव में भी कॉलोनी वासियों ने 11 केवी लाइन को शिफ्ट , लेकिन परंतु आज तक लाइन नहीं बदले जाने से कॉलोनी वासियों में भारी आक्रोश बना हुआ है।

फरार आरोपी गिरफ्तार
पचेवर. पुलिस ने बजरी खनन एवं परिवहन के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी नरेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि गत 3 जनवरी को पुलिस पचेवर में रेगरों के मोहल्ले के पास पहुंची।
राजपुराबास की तरफ से आने वाली रोड़ पर एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया,जिसको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रैक्टर को रोड पर छोडकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन करने के साथ एमएमआरडी में मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी। फरार आरोपी छितर बागरिया(45)पुत्र जयङ्क्षसह निवासी अजीतपुरा को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो