scriptpower line broken | पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप | Patrika News

पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप

सुबह के समय मार्ग में नागरिकों की आवाजाही नहीं थी। वहीं सडक़ पर खड़ी तीन कारें बाल बाल बची। घटना की जानकारी लगते ही कॉलोनी में हडक़ंप मच गया

टोंक

Updated: January 13, 2022 09:06:28 pm

मालपुरा. उपखंड के बृजलाल नगर में गुरुवार प्रात: आवासीय बस्ती से जा रही 11 केवी विद्युत लाइन का तार टूटकर सडक़ पर गिर गया। विद्युत लाइन के तार गिरने के बाद जगह-जगह से जलने के निशान हो गए।
जानकारी अनुसार बृजलाल नगर की आवासीय बस्ती में एक विद्यालय के मार्ग पर सुबह 11 केवी विद्युत लाइन का तार अचानक टूट कर सडक़ पर गिर गया।
पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप
पटाखों की तरह आई आवाज, सडक़ पर जगह-जगह हुए गड्ढे, मच गया हडक़ंप
सुबह के समय मार्ग में नागरिकों की आवाजाही नहीं थी। वहीं सडक़ पर खड़ी तीन कारें बाल बाल बची। विद्युत लाइन का तार टूट कर गिरने से सडक़ पर जगह-जगह हल्के गड्ढे हो गए तथा पटाखों की तरह आवाज आने लगी।
विद्युत लाइन के तार जगह-जगह से टूट कर जलने लगे घटना की जानकारी कॉलोनी वासियों को लगते ही कॉलोनी में हडक़ंप मच गया तथा लोगों ने घटना की जानकारी विद्युत विभाग को देखकर आपूर्ति बंद करवाई तथा विद्युत विभाग के दल ने मौके पर पहुंचकर रिपेयङ्क्षरग का कार्य शुरू किया।
गौरतलब है कि बृजलालनगर कॉलोनी में 11 केवी लाइन के कारण 3 वर्ष पूर्व एक महिला कांस्टेबल के लडक़े की मौत हो गई थी। उस समय कॉलोनी वासियों ने उपखंड अधिकारी एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर लाइन शिफ्ट करने की मांग की गई थी।
वहीं ग्राम पंचायत के चुनाव में भी कॉलोनी वासियों ने 11 केवी लाइन को शिफ्ट , लेकिन परंतु आज तक लाइन नहीं बदले जाने से कॉलोनी वासियों में भारी आक्रोश बना हुआ है।

फरार आरोपी गिरफ्तार
पचेवर. पुलिस ने बजरी खनन एवं परिवहन के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी नरेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि गत 3 जनवरी को पुलिस पचेवर में रेगरों के मोहल्ले के पास पहुंची।
राजपुराबास की तरफ से आने वाली रोड़ पर एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया,जिसको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रैक्टर को रोड पर छोडकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन करने के साथ एमएमआरडी में मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी। फरार आरोपी छितर बागरिया(45)पुत्र जयङ्क्षसह निवासी अजीतपुरा को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षाGuwahati-Bikaner Express derailed:हादसे में अब तक 9 की मौत, जानें इस हादसे से जुड़ी अहम बातेंRajasthan-Gujarat :के लिए अब एक और नया हाइवेतीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.