script

बाबा रामदेव मन्दिर में मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम

locationटोंकPublished: Jun 16, 2019 11:38:26 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

बाबा रामदेव मन्दिर में मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Life-rating program

मालपुरा उपखण्ड के शेरगढ़ गांव में आयोजित मूर्ति प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में उपस्थित श्रद्धालु।

मालपुरा. उपखण्ड के टोरडी ग्राम पंचायत के शेरगढ़ गांव में बैरवा समाज की ओर से शनिवार को बाबा रामदेव मन्दिर में मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में शिरकत करते हुए पालिकाध्यक्ष आशा नामा ने कहा कि सामाजिक आयोजनों से लोगों में आपसी भाईचारा व प्रेम बढ़ता है।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामदेव बैरवा ने कहा कि ऐसे आयोजनों से चारों तरफ का वातावरण धार्मिक बन जाता है। मंत्रोच्चारण के साथ मन्दिर में श्रद्धालुओं की ओर से बाबा रामदेव की मूर्ति की स्थापना की गई।

टोडारायसिंह. कस्बे स्थित कांकरा बालाजी मंदिर में श्री राम नवकुण्डात्मक महायज्ञ एवं श्री गणेशजी व शिव परिवार प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम शुरू होगा।

महंत नरोत्तमदास के सान्निध्य में 4 जुलाई सात दिवसीय श्री राम नवकुण्डात्मक महायज्ञ एवं मूर्ति स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होगा।

सामूहिक विवाह सम्मेलन पर चर्चा
देवली. सेन समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन समिति नारायणी विहार की हनुमाननगर (देवली)अध्यक्ष दिनेश कुमार सेन की मौजूदगी में बैठक आयोजित हुई।

इसमें देवउठनी एकादशी पर होने वाले समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर चर्चा की गई। मीडिया प्रभारी कमलेश सेन ने बताया कि बैठक में विभिन्न समितियों का गठन कर उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी गई।

बैठक में समाज के जयनारायण सेन, रामनारायण, रामदयाल, रामलाल, मुकेश राजौरा, गोपीलाल, लोकेश सेन, रामलाल सेन सहित पदाधिकारी उपस्थित थे, जिन्होंने भी सफल आयोजन के सम्बन्ध में सुझाव दिए। वहीं अगली बैठक आगामी 30 जुलाई को आयोजित करने का निर्णय किया।
टोंक. राष्ट्रीय विकलांग मंच शाखा टोंक से जुड़े कार्यकर्ताओं ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें टोंक से गहलोद, जवाली, नानेर, नयागांव, कलमण्डा, कड़ीला, धोली तक सडक़ निर्माण कराने की मांग की।

साथ ही दुकानदारों की ओर से सिक्के नहीं लेने की शिकायत की गई। ज्ञापन देने वालों में मंच के जिलाध्यक्ष गोवर्धनलाल, राजेन्द्र, नवीन, मोहनलाल, गंगाबिशन, ग्यारसीलाल आदि शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो