scriptमंदिर जा रही थी प्रसादी लेन, घर के सामने आई गई मौत | Prasadi Lane was going to the temple, death came in front of the house | Patrika News

मंदिर जा रही थी प्रसादी लेन, घर के सामने आई गई मौत

locationटोंकPublished: Jan 16, 2022 02:25:17 pm

Submitted by:

Vijay

महिला को ट्रोले ने कुचलाकाफी देर तक नहीं हो पाई शिनाख्त

मंदिर जा रही थी प्रसादी लेन, घर के सामने आई गई मौत

मंदिर जा रही थी प्रसादी लेन, घर के सामने आई गई मौत


मालपुरा. जययुर-भीलवाड़ा मार्ग स्थित मालपुरा में डाक बंगले के सामने तेज गति से आ रहे एक ट्रोले ने महिला को कुचल दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। शव क्षत-विक्षित हो जाने पर महिला की शिनाख्त होने में काफी समय लग गया। बाद में उसे कपड़े के आधार पर शव का शिनाख्त की गई।
थाना प्रभारी कैलाशकुमार विश्नोई ने बताया कि मृतका डाक बंगले के समीप रहने वाले सोनिया (40) पत्नी रामगोपाल विजय है। थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार शाम डाक बंगले के सामने शंकर भगवान के मंदिर में पोषबड़ा का आयोजन था। सोनिया मंदिर में प्रसाद लेने जा रही थी। इस दौरान जयपुर-भीलवाड़ा मार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रोले ने सडक़ पार कर रही सोनिया को कुचल दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और ट्रोले को जब्त कर लिया। बाद में शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शव काफी विक्षत हो गया था। ऐसे में शिनाख्त में परेशानी हुई। बाद में पता चला कि मृतका का मकान घटना स्थल के सामने ही था और वह घर से निकल कर सामने मंदिर जा रही थी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया। लोगों की भीड़ उसके परिजनों को सम्भाल रही थी।
देशी कट्टे से फायर, एक घायल
टोंक. पुरानी टोंक थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम किसी बात को लेकर एक जने ने देशी कट्टे से दूसरे पर फायर कर दिया। हालांकि गोली युवक के पैर को छूती हुई निकल गई। बाद में घायल को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद ने बताया कि घायल फैजल है। वहीं आरोपी शादाब है। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान शादाब ने देशी कट्टे से फैजल पर फायरिंग कर दी। गोली फैजल के पैर को छूती हुई निकल गई। इससे फैजल घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना के बाद शादाब फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो