बाड़ाबंदी से पुलिस सुरक्षा में निवाई आए प्रशांत बैरवा, बोले-में कांग्रेस का सच्चा सिपाही

वाई प्रशांत बैरवा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मेरी मां है और मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही बनकर पार्टी की रक्षा करता रहूंगा।

By: pawan sharma

Updated: 24 Jul 2020, 07:40 AM IST

निवाई. प्रशांत बैरवा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मेरी मां है और मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही बनकर पार्टी की रक्षा करता रहूंगा। यह बात विधायक प्रशांत बैरवा ने गुरुवार को गंगा-जमुना गार्डन में उनके पिता की पुण्यतिथि कार्यक्रम में पत्रकारों से कहे। विधायक बैरवा ने यह भी कहा कि सचिन पायलट के कुछ विधायकों के जाने का उन्हें दु:ख है।


उनको पार्टी वापस आ जाना चाहिए। बैरवा ने बताया कि भाजपा के केन्द्रीय मंत्री विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगे है, जो जग जाहिर हो गया। इससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व यही चाहता है कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिराकर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बना ले, लेकिन भाजपा का प्रयास मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सजगता के चलते विफ ल हो गया है और प्रदेश की जनता के सामने भाजपा बेनकाब हो गई है। बैरवा ने कहा कि भाजपा की राजनीति का खेल देशवासियों के सामने आ गया है।

टोंक व उनियारा में उप चुनाव का किया इशारा
विधायक प्रशांत बैरवा ने अपने पिता की श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ विधायक भाजपा के बहकावे में आकर पार्टी के विरुद्ध गए है। वह ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि टोंक व उनियारा में विधानसभा उप चुनाव होते है तो सब कार्यकर्ताओं को वहां जाकर कांग्रेस पार्टी के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सभा में हाथ खड़े की पार्टी के प्रति समर्थन मांगा। इस पर सभी ने हाथ खड़े कर विधायक को पार्टी में प्रति समर्पित होने का विश्वास दिलाया।

सुरक्षा घेरे में आए विधायक
श्रद्धांजलि सभा में जयपुर स्थित होटल से विधायक प्रशांत बैरवा पुलिस के घेरे में आए और जिले की सीमा से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस सुरक्षा दी गई। विधायक की रवाना होते तक पुलिस अधिकारियों ने सीमा तक पूरी तरह सुरक्षा घेरे में रखा। सीमा के आगे जयपुर से स्पेशल पुलिस अधिकारी की टीम वापस जयपुर होटल में ले गई।ए.सं.

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned