scriptमालपुरा में तनाव के बाद पुलिस जाप्ते के बीच अदा की जुम्मे की नमाज | Prayer for prayer among the police jape in Malpura | Patrika News

मालपुरा में तनाव के बाद पुलिस जाप्ते के बीच अदा की जुम्मे की नमाज

locationटोंकPublished: Oct 19, 2019 08:54:17 am

Submitted by:

pawan sharma

Communal Tension in Malpura: मालपुरा बेमियादी कर्फ्यू के चलते दी गई छूट में शुक्रवार को भारी पुलिस जाप्ते के बीच मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जामा मस्जिद में जुम्मे की नमाज अदा की।

मालपुरा में तनाव के बाद पुलिस जाप्ते के बीच अदा की जुम्मे की नमाज

मालपुरा में तनाव के बाद पुलिस जाप्ते के बीच अदा की जुम्मे की नमाज

मालपुरा. दशहरा महोत्सव समिति की ओर से विजयादशमी पर निकाली गई शोभायात्रा पर 8 अक्टूबर को टोडारायसिंह रोड पर पथराव के बाद लगाए गए बेमियादी कर्फ्यू के चलते दी गई छूट में शुक्रवार को भारी पुलिस जाप्ते के बीच मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जामा मस्जिद में जुम्मे की नमाज अदा की।
read more:बजरी से भरे ट्रैक्टर ने कार के मारी टक्कर,अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी हुए गंभीर घायल

17 घंटे की ढील से बाजारों में चहल पहल बनी रही। वहीं कस्बे का जन जीवन सामान्य रहा। लोगों ने दीपावली की खरीदारी का कार्य भी शुरु किया। शुक्रवार को जामा मस्जिद में नमाज को देखते हुए पुलिस-प्रशासन की ओर से महावीर चौक, माणक चौक, आजाद चौक, गांधी पार्क व जामा मस्जिद क्षेत्र में सुरक्षा के माकुल इंतजाम रखे गए।
read more: प्रदेश में पहला केन्द्र बन रहा है टोंक में, सरकारी स्तर पर अल्पसंख्यक महिलाएं कर सकेंगी आइटीआइ

वहीं मार्गों में ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी गई। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरिया, बीसलपुर विस्थापित परियोजना के एडीएम शंकर लाल सैनी, उपखण्ड अधिकारी अजय कुमार आर्य, टोडारायसिंह उपखण्ड अधिकारी सूरज सिंह नेगी, देवली वृत्ताधिकारी रामचंद्र नेहरा सहित थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह शेखावत सहित कई अधिकारी अलग अलग क्षेत्रों में लगातार गश्त करते रहे।
read more:मालपुरा में 68 सीसीटीवी कैमरों से शहर की हर गतिविधियों पर निगरानी

तीन बाल अपचारी निरुद्ध
मालपुरा. दशहरा महोत्सव समिति की ओर से विजयादशमी पर निकाली गई शोभायात्रा पर पथराव के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया। थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि निरुद्ध किए गए तीनों बाल अपचारियों को टोंक किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया, जहां से तीनों बाल अपचारियों को 21 अक्टूबर तक बाल सम्प्रेषण गृह भेजा गया।

विद्युत कटौती आज
मालपुरा. जयपुर विद्युत वितरण निगम की ओर से शनिवार को मेंटेनेंस कार्य किए जाने के चलते नवीन मंडी, देशवाली मोहल्ला, माणक चौक, ज्योति मार्केट, विनय टॉकिज, महावीर मार्ग, सुभाष सर्किल, बस स्टेण्ड, मोहल्ला हथाई, टोडा रोड व आसपास के क्षेत्रों में विद्युत सप्लाई प्रात:6 से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगी। यह जानकारी कनिष्ठ अभियंता वैभव मेदावत ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो